कोरोना का फैला खौफ तो देहरादून में 100 छात्र-शिक्षकों को कॉलेज ने भेजा छुट्टी पर
कोरोना का फैला खौफ तो देहरादून में 100 छात्र-शिक्षकों को कॉलेज ने भेजा छुट्टी पर
Share:

देहरादून: हर दिन बढ़ रहा कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. और लगातार इस वायरस के चपेट में आने से कई लोगों कि मौत हो चुकी है. वहीं कोरोना वायरस की दहशत के बीच देहरादून में सेलाकुई स्थित दून बिजनेस स्कूल ने हाल ही में एजूकेशनल टूर से लौटे 100 छात्रों को 14 दिन की छुट्टी पर भेज दिया है. जंहा इस बात का पता चला है कि कॉलेज प्रबंधन ने यह फैसला साथी छात्रों के विरोध के चलते लिया है. हालांकि इन छात्रों को यह भी कहा गया है कि भविष्य की छुट्टियों में उनकी पढ़ाई को एडजस्ट कर दिया जाएगा.

वहीं यह भी कह जा रहा है कि 14 दिन पूर्व कॉलेज से 50-50 छात्रों के दो ग्रुप को एजूकेशनल टूर पर दुबई और मुंबई-गोवा भेेजा गया था. छात्रों के साथ कॉलेज स्टाफ के दो-दो सदस्य भी गए थे. बीते बुधवार को सभी छात्र भ्रमण के बाद कॉलेज लौट आए. जंहा अभी भी इससे कॉलेज के छात्र विरोध पर उतर आए. उन्होंने आरोप लगाया कि कॉलेज प्रबंधन ने बिना किसी जांच सीधे इन छात्रों को एंट्री दे दी है. अगर इनमें से कोई कोरोना से संक्रमित हुआ तो इससे दूसरे छात्रों का स्वास्थ्य भी संकट में आ जाएगा. विरोध बढ़ता देख कॉलेज प्रशासन ने टूर पर गए सभी छात्रों और शिक्षकों को 14 दिन की छुट्टी पर भेज दिया. 

रिपर्ट्स के अनुसार यह भी कहा जा रहा है कि दुबई गए छात्रों और अधिकारियों की दिल्ली एयरपोर्ट पर जांच की गई थी, जिसमें सभी स्वस्थ मिले. छात्रों की मांग पर दुबई के साथ ही मुंबई और गोवा गए छात्रों को भी छुट्टी पर भेज दिया है. वहीं अभी तक छात्र अपनी पढ़ाई इंटरनेट के जरिए सुचारु रख सकते हैं. इस अवधि के दौरान यदि किसी छात्र में कोई लक्षण विकसित होता है तो तुरंत कॉलेज प्रबंधन को सूचित करने के लिए कहा गया है.  वहीं इस बात का पता चला है कि दुबई, मुंबई और गोवा से लौटे छात्र सुरक्षित हैं, लेकिन दूसरे छात्रों की मांग और एहतियात के तौर पर छात्र-शिक्षकों को 14 दिन की छुट्टी पर भेजा गया है. उनकी पढ़ाई का नुकसान नहीं होने दिया जाएगा. आगे जो भी छुट्टियां आएंगी, उनमें उनका कोर्स पूरा कराया जाएगा. 

हिमाचल में हुई बर्फ़बारी, लाहौल-कुल्लू में भी मौसम के बदले हाल

सीएम जयराम बोले यस बैंक में सरकार और जमाकर्ताओं फंसे हैं इतने करोड़

मंत्री जीतू पटवारी और लाखन सिंह को भाजपा ने कराया गिरफ्तार, कांग्रेस विधायकों को छुड़ाने पहुंचे थे बंगलोर - सूत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -