हरियाणा में अब तक के सबसे अधिक मामले, जानिए
हरियाणा में अब तक के सबसे अधिक मामले, जानिए
Share:

देश में कोविड-19 के बढ़ते केसों के मध्य केंद्र गवर्नमेंट ने सभी राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों को कहा है कि वे कोरोना वायरस के  नियमों यानी मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग और साफ-सफाई सुनिश्चित करवाएं. केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला ने राज्यों को लिखा है कि वे कोरोना वायरस से बचने के एहतियाती कदमों को प्रोत्साहित करें और इससे बचने के लिए कड़ी निगरानी बनाए रखें. उन्होंने कहा कि पिछले पांच महीनों में कोरोना वायरस के केसों में कमी के बाद बीते कुछ सप्ताह से देश के कई हिस्सों में संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिली है. यह देखा गया है कि इसकी वजह कोरोना वायरस नियमों के पालन में ढील है, खासतौर पर भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर. देश में शनिवार को 40,953 नए केस आए. बढ़ते केसों के मध्य महाराष्ट्र और पंजाब सहित कई राज्यों ने नाइट कर्फ्यू जैसे एहतियाती कदम उठाए हैं. वहीं देश में वैक्सीन की 4 करोड़ से अधिक डोज लगाए जा चुके है.

हरियाणा में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 821 नए मामले: हरियाणा में बीते 24 घंटों में कोविड-19 के 821 नए केस सामने आए हैं. साथ ही जहां 368 लोग ठीक हुए हैं, वहीं 3 लोगों की जान जा चुकी है.

पुणे में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 5,473 नए मामले: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि महाराष्ट्र के पुणे जिले में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 5,473 नए केस, 27 लोगों की जान जा चुकी है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लोगों को मास्क बांटे: मध्य प्रदेश के सीएम  शिवराज सिंह चौहान ने बढ़ते हुए कोरोना के केसों को ध्यान में रखते हुए राजधानी भोपाल के न्यू मार्केट एरिया में जाकर लोगों को मास्क का वितरण किया है.

भारत 2025 तक तपेदिक के खिलाफ लड़ाई जीत सकता है: हर्षवर्धन

असम में मोदी की दहाड़, बोले- चबुआ के नाम में ही चाय है और कांग्रेस चाय की पहचान मिटाने वालों के साथ है...

खंडाला गर्ल का आज है जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -