ट्रम्प से मिलने आए ब्राजीलियाई अधिकारी हुए कोरोना से संक्रमित
ट्रम्प से मिलने आए ब्राजीलियाई अधिकारी हुए कोरोना से संक्रमित
Share:

वाशिंगटन: एकाएक बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर इतना बढ़ चुका है कि अब इस वायरस ने एक विकराल रूप ले लिया है. और थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, यहीं नहीं इसके चलते अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से पिछले सप्ताह फ्लोरिडा रिजॉर्ट में मुलाकात करने वाले ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोल्सोनारो के संचार प्रमुख कोरोना वायर से पीडि़त पाए गए. ब्राजील के राष्ट्रपति भवन की ओर से जारी बयान के अनुसार, ब्राजील सरकार के मुख्य प्रवक्ता फैबियो वाजंगर्टन ने राष्ट्रपति बोल्सोनारो के साथ गत शनिवार से मंगलवार तक अमेरिका की यात्रा की थी. इस दौरान उनकी ट्रंप से भी मुलाकात हुई थी.

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि वाजंगर्टन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रंप के साथ तस्वीर भी पोस्ट की थी. जंहा इस बात को लेकर उन्होंने एक टोपी पहन रखी थी, जिस पर लिखा था-'ब्राजील को फिर से महान बनाएं.' ऐसी ही एक टोपी ट्रंप ने भी पहन रखी थी, जिनके पास उपराष्ट्रपति माइक पेंस खड़े थे. बयान में कहा गया है कि वाजंगर्टन दूसरी जांच में भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. कोरोना से निपटने के लिए सारे इंतजाम किए जा रहे हैं. जानकारी के लिए हम बता दें कि राष्ट्रपति बोल्सोनारो के साथ अमेरिकी दौरे पर जाने वाले सभी लोगों की सेहत पर नजर रखी जा रही है. सभी एहतियाती उपाय किए जा रहे हैं. ब्राजीलियाई मीडिया के अनुसार, राष्ट्रपति बोल्सोनारो की भी जांच की गई है. समाचार पत्र ओ ग्लोबो ने लिखा है कि वाजंगर्टन की जांच रिपोर्ट के बारे में ब्राजीलिया स्थित अमेरिकी दूतावास को अवगत करा दिया गया है. हालांकि, इस संबंध में दूतावास ने कोई भी टिप्पणी नहीं की.

मुझे कोई चिंता नहीं: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि फैबियो वाजंगर्टन के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर ट्रंप ने कहा कि वह कतई चिंतित नहीं हैं. वहीं यह बात एक दम साफ़ हो गई है कि ओवल दफ्तर में आयरलैंड के प्रधानमंत्री लियो वराडकर से मुलाकात के दौरान मीडिया से ट्रंप ने कहा, 'चलो इसे इस तरह देखते हैं कि मैं कतई चिंतित नहीं.

इस शहर में हुई 4 लाख से ज्यादा मौतें, वजह जान हो जाएंगे हैरान

ईरान ने आइएमएफ से पहली बार मांगी सहायता, सामने आई खास वजह

आखिर क्यों उत्तरी कोरिया चीन की बॉर्डर पर लगा रहा फैक्ट्रियां ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -