UEFA नेशंस लीग में एम्बाप्पे ने किया कमाल, एक गोल से दी स्वीडन को शिकस्त
UEFA नेशंस लीग में एम्बाप्पे ने किया कमाल, एक गोल से दी स्वीडन को शिकस्त
Share:
पेरिस सेंट जर्मेन के युवा स्ट्राइकर कीलियन एम्बाप्पे के एकमात्र विजयी गोल की सहायता से फ्रांस ने यहां खेले गए UEFA नेशंस लीग के मुकाबले में स्वीडन को 1-0 से मात दी है. शनिवार को खेले गए इस मुकाबले में एम्बाप्पे ने 41वें मिनट में गोल दाग दिया है. एम्बाप्पे का फ्रांस के लिए 14वां गोल बना चुके है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मैच के उपरांत एम्बाप्पे के हवाले से बताया, " यह एक कठिन मैच रहा है और हमने उन्हें कड़ी टक्कर दे चुके है. यह आसान नहीं था, लेकिन भविष्य में यह और भी अच्छा हो सकता है. परिणाम सबसे अहम् है." मैच के 77वें मिनट में एम्बाप्पे को भी चोटें आई. वह अगस्त में ही टखने की चोट से उबरे हैं और उन्होंने कहा कि मैच के उपरांत यह चोट उन्हें थोड़ा परेशान कर रही थी.

एम्बाप्पे ने M6 से कहा, " यह थोड़ा दर्द भरा है. मैंने इसे देखा है और यह धीरे धीरे ठीक हो जाएगा. क्रोएशिया के विरुद्ध बेहतर प्रदर्शन करने के लिए हम इससे उभर सकते है. हम कार्य करने जा रहे हैं. यह कोच है तय करेंगे कि मैं खेलूंगा या नहीं." अन्य मुकाबलों में पुर्तगाल ने क्रोएशिया को 4-1 से करारी मात दी. पुर्तगाल के लिए जोआओ, सेंसेलो, डिएगो जोटा, जोआओ फेलिक्स और आंद्रे सिल्वा ने गोल दाग दिए. इस मैच में पुर्तगाल को क्रिस्टियानो रोनाल्डो की कमी खल रही थी, जो पैर के अंगूठे में संक्रमण के कारण नहीं खेल सके. जंहा  बेल्जियम ने डेनमार्क को 2-0 से जबकि इंग्लैंड ने आइसलैंड को 1-0 से करारी मात दी.
 
 

 लियोनेल मेस्सी नहीं छोड़ रहें बार्सिलोना क्लब, विवादों पर लगी रोक

US Open 2020: सुमित नागल संग मैच खेलते वक्त भड़के डोमिनिक थीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -