बांग्लादेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर अब भी जारी है मौत का यह डरावना खेल

ढाका: बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन  बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है, इतना ही नहीं अब तो कोरोना वायरस ने एक महामारी का रूप भी ले लिया है जिसके बाद से लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है न जाने इस वायरस के कारण और ऐसी कितनी मासूम जिंदगियां है जो तबाही के कगार पर आ चुकी है. वहीं अब तक दुनियाभर में मौत का आंकड़ा 2 लाख 83 हजार के पार हो चुका है और अभी भी इस वायरस का कोई तोड़ नहीं मिल पाया है.

बांग्लादेश में एक दिन में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा 887 मामले सामने आए हैं. इन्हें मिलाकर देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 14 हजार 657 हो गई है. बांग्लादेश के स्वास्थ्य महानिदेशक अब्दुल कलाम आजाद का कहना है कि मुल्क में संक्रमण में आई हालिया उछाल की मुख्य वजह लॉकडाउन के नियमों में दी गई ढील है.

देश में अब कुछ शर्तो के साथ मस्जिदों में सामूहिक नमाज की भी छूट दे दी गई है. स्वास्थ्य विशेषज्ञों का कहना है कि मई के तीसरे सप्ताह में महामारी अपने चरम पर पहुंच जाएगी. रविवार को ताजा आंकड़े साझा करते हुए स्वास्थ्य महानिदेशालय की अतिरिक्त महानिदेशक नसीमा सुल्ताना ने बताया कि बीते 24 घंटों में कोरोना से 14 लोगों की मौत हुई है. इस तरह बीमारी से जान गंवाने वालों का आंकड़ा 228 हो गया है. अब तक 2650 मरीज ठीक हो चुके हैं.

अमेरिका के उपराष्ट्रपति ने खुद को किया आइसोलेट

अमेरिका ने कोरोना के लिए दी 'एंटीजन टेस्ट' को मंजूरी, तेजी से आएँगे रिजल्ट

स्पेन के लिए खुशखबरी, मौत के आंकड़े में हुआ बदलाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -