कोरोना का शिकार हुए मशहूर अभिनेता एलन गारफील्ड, 80 वर्षीय की उम्र में हुआ निधन
कोरोना का शिकार हुए मशहूर अभिनेता एलन गारफील्ड, 80 वर्षीय की उम्र में हुआ निधन
Share:

दुनिया भर में कोरोना का कहरा लगातार जारी है. इसके शिकार कई लोग हो गए है. हॉलीवुड अभिनेता एलन गारफील्ड ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. 80 वर्षीय एलन कोरोना वायरस से संक्रमित थे. अभिनेता के निधन के साथ ही आम फैंस के साथ ही साथ हॉलीवुड सितारों भी अभिनेता को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

वही एलन के निधन की खबर की पुष्टि रूनी ब्लैकली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की. एलन ने लिखा-नेशविले में मेरे पति का किरदार निभाने वाले दिग्गत अभिनेता एलन का कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया है. ' सोशल मीडिया पर रूनी के पोस्ट के सामने आते ही फैंस के बीच हडकंप सा मच गया. आपको बता दें कि कई फिल्मों में काम कर चुके एलन को फिल्म नेशविले और द स्टंट मैन के लिए हमेशा याद रखा जाएगा.

जानकारी के लिए बता दें की  एलन फिल्मों में आने से पहले एक बॉक्सर थे, इसके साथ ही उन्होंने बतौर स्पोर्ट्स रिपोर्टर काम भी किया था. बाद में एलन ने सिनेमा की पढ़ाई की और 1968 में फलि्म ऑर्गी गर्ल्स 69 से अपना एक्टिंग डेब्यू किया. फिल्मों में एलन ने अधिकतर बिजनसमैन और नेताओं के किरदार निभाए थे. आखिरी बार एलन 2016 में फिल्म शेफ जाबू में नजर आए थे.

कोविड-19 राहत कोष में धन जुटाने के लिए ये काम कर रहे है हैरी स्टाइल्स

सुपरमॉडल नाओमी कैंपबेल कोरोना से जूझने के बाद पहले जैसी नहीं रही

दिवंगत एक्टर पॉल वॉकर की बेटी ने शेयर किया उनका ये खास वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -