दिल्ली-अहमदाबाद राजधानी एक्सप्रेस में 20 यात्री मिले कोरोना पॉजिटिव
दिल्ली-अहमदाबाद राजधानी एक्सप्रेस में 20 यात्री मिले कोरोना पॉजिटिव
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-अहमदाबाद राजधानी एक्सप्रेस को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल इसमें 20 यात्री कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव मिले हैं. हाल ही में मिली जानकारी के तहत, इनमें से 18 यात्रियों में जांच के दौरान पहले से कोरोना के कोई लक्षण सामने नहीं दिखे. वहीँ बताया जा रहा है ट्रेन में सवार 18 यात्री एसिप्टोमैटिक थे और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. कुल 20 यात्रियों में से 2 ऐसे हैं जिनकी उम्र 70 साल से अधिक है. इस मामले के सामने आने के बाद इन्हें कॉरंटाइन सेंटर भेजा जा रहा है.

बताया जा रहा है अब कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग भी शुरू हो चुकी है. बस डिपो और रेलवे स्टेशन पर स्क्रीनिंग की जा रही है. आप सभी जानते ही होंगे इस समय देश में कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या में कोई कमी देखने के लिए नहीं मिल रही है. अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 42 लाख के पार हो चुका है. वहीँ अब तक 42 लाख 4 हजार 614 लोग संक्रमित पाए गए हैं.

इसके अलावा बीते 24 घंटे के अंदर कोरोना के रिकॉर्ड 90 हजार 802 नए मरीज मिले. जी दरअसल बीते रविवार को 1016 मरीजों की जान गई है. वहीँ स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी की गई ताजा जानकारी में यह बताया गया है कि देश में अभी कोरोना के 8 लाख 82 हजार 542 एक्टिव केस हैं और ठीक होने वालों की संख्या 32 लाख 50 हजार 429 हो चुकी है. इसके अलावा 71 हजार 642 मरीजों की जान कोरोना संक्रमण के कारण जा चुकी है.

नीतीश कुमार ने किया सवाल- 'क्या पहले सरकार में ऐसा कुछ मिलता था'

वोडाफोन आइडिया ने बदला अपना ब्रांड नेम, अब इस नाम से जाना जाएगा

इस राज्य में पकडे गए बब्बर खालसा इंटरनेशनल के 2 आतंकी, भारी मात्रा में मिले हथियार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -