होली पर यहां जलाया जाएगा 'कोरोनासुर' का पुतला
होली पर यहां जलाया जाएगा 'कोरोनासुर' का पुतला
Share:

मुंबई: कोरोना वायरस के कहर के चलते भारत में लोग होली खेलने से बचते नजर आ रहे हैं. लोग कोरोना वायरस की वजह से होली खेलने से कतरा रहे हैं. वहीं, मुंबई में होलिका दहन के मौके पर कोरोनासुर का पुतला लगाया गया है. भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते शनिवार को कोरोना वायरस से उत्पन्न स्थिति की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को संदिग्धों को पृथक रखने के उचित स्थान की पहचान और बेहतर इलाज की व्यवस्था करने को कहा है. वहीं, कोरोना वायरस के चलते भारत में लोग होली खेलने से बचते नजर आ  रहे हैं. लोग कोरोना वायरस की वजह से होली खेलने से कतरा रहे हैं. मुंबई में होलिका दहन के मौके पर कोरोनासुर का पुतला लगाया गया है.

आपको बता दे कि वर्ली में कोरोना वायरस की थीम पर आधारित 'कोरनासुर' का पुतला लगाया गया है. वहीं, होलिका दहन के अवसर इस पुतले को जलाया जाएगा. बड़े से पुतले में COVID-19 लिखा है. उसके हाथ में एक सूटकेस है, जिसमें आर्थिक मंदी लिखा हुआ है

विश्व स्वास्थ्य संगठन के नवीनतम आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक, दुनियाभर में अब तक कोरोनावायरस संक्रमण के 2,241 नए मामलों की पुष्टि हुई है, जिसके पश्चात् से इस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 95,333 हो चुकी है. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार देश में अब तक कोरोना वायरस के कुल 43 मामले सामने आए हैं, इनमें से पॉजिटिव 3 मरीजों को अब डिस्चार्ज कर दिया गया है. नए मामले दिल्ली, यूपी, केरल और जम्मू-कश्मीर से आए हैं. 

इस महिला के पास दो देशों की नागरिकता, जानिए क्या है पूरा मामला

अब टेक्नोलॉजी के माध्यम से किया जाएगा FASTag का भुगतान

पंजाब के बाद हिमाचल ने भी कर्मचारियों के लिए उठाया यह कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -