दुनियाभर में बढ़ा कोरोना का वार, सामने, इन देशों के बिगड़े हाल
दुनियाभर में बढ़ा कोरोना का वार, सामने, इन देशों के बिगड़े हाल
Share:

कुवैत: दिनों दिन दुनियाभर में अपने पांव पसारता जा रहा कोरोना वायरस आज के समय में लोगों के लिए बड़ी परेशानी बनता जा रहा है, वहीं हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित होते जा रहे है. वहीं हर दिन कोरोना वायरस से होने वाली मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है, ऐसे में यह कहना जरा मुश्किल है कि इस वायरस से कब तक निजात पाया जा सकता है. लेकिन यदि हम बात करें दुनियाभर में मौत के आंकड़ों की तो आधिकारिक वेबसाइट WORLDOMETER के अनुसार अब तक 3 लाख 47 हजार से अधिक लोगों की मौतें हो चुकी है. 

पेरू में चार हजार नए मामले: पेरू में कोरोना के चार हजार नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही कुल मामलों की संख्या बढ़कर 1,23,979 हो गई है. 

कुवैत: 30 मई के बाद हट सकता है कर्फ्यू: गृह मंत्री अनस अल-सलेह के हवाले से खबर है कि कुवैत में कोरोना वायरस की वजह से लागू किया गया कर्फ्यू 30 मई के बाद हो सकता है कि आगे नहीं बढ़ाया जाए.

कैलिफोर्निया: मीट प्लांट बंद करने की मांग: कैलिफोर्निया में एक मीट प्लांट के 1,837 कर्मचारियों में से 153 के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद यहां के मजदूर संघ ने प्लांट को तुरंत बंद करने की मांग की है. 

कनेक्टिकट में कोरोनो वायरस की वजह से 49 लोगों की मौत: सीएनएन की एक रिपोर्ट के अनुसार अमेरिका के कनेक्टिकट में सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमितों के  405 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 49 लोगों की मौत हो गई है. राज्य के गवर्नर ने अपने एक आधिकारिक बयान में इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने राज्य में सोमवार दोपहर दो बजे तक कुल मामलों की संख्या 40,873 और मरने वालों की संख्या 3,742 बताई.

तबाही मचा रहा कोरोना, 1,45,380 लोगों हुए कोरोना संक्रमित

1 जून से ब्रिटेन में खुलेंगे स्कूल ! पीएम जॉनसन ने बताया प्लान

अमेरिकी प्रतिबंधों के बावजूद नहीं माना ईरान, वेनेज़ुएला पहुंचाए तेल टैंकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -