हिमाचल में कोरोना वारियर्स ने कायम की मिसाल, किए ऐसे काम

Aug 01 2020 11:36 AM
हिमाचल में कोरोना वारियर्स ने कायम की मिसाल, किए ऐसे काम

शिमला: हिमाचल प्रदेश में कोरोना वारियर्स को सम्मानित करने में सतलुज जल विद्युत निगम के कर्मचारियों ने मिसाल कायम की है. सतलुज जल विद्युत निगम में काम करने वालों ने नगर निगम शिमला के 1250 सफाई कर्मचारियों को 5-5 हजार रुपये की पुरस्कार राशि दी. कर्मचारियों ने अपने तनख्वाह में से इसके लिए पैसे जुटाए. कोविड 19 संकट के दौरान सराहनीय सेवाएं देने के लिए ये सम्मान राशि दी. निगम के सीएमडी (CMD) नंद लाल शर्मा ने इसकी सूचना दी.

अपनी सैलरी से जोड़े 62 लाख 50 हजार रुपये-नंद लाल शर्मा ने कोरोना वारियर्स के कामों की सराहना करते हुए बताया कि एसजेवीएन के सभी कर्मचारी अपना 1 दिन का वेतन दान कर रहे हैं. हर सफाई कर्मचारियों को 5-5 हजार रुपये दिए जा रहे हैं. इसका कुल योग 62 लाख 50 हजार रुपये है. उन्होंने बताया कि इन योद्धाओं में नगर निगम शिमला के कर्मचारी और सैहब (SEHB) सोसाइटी के माध्यम से कार्यरत स्वच्छता कर्मी सम्मिलित हैं.


इसके अलावा CMD ने बताया कि ये सफाई कर्मी वह स्तंभ हैं, जिस पर शिमला जिले अभी खड़ा है, और ये कर्मचारी पहाड़ों की रानी को स्वच्छ एवं सुंदर बनाए रखने के लिए सदैव तत्पर रहते हैं. एसजेवीएन के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक नंद लाल शर्मा ने कहा कि एसजेवीएन सदैव ही समाज के सम्मुख आने वाले विभिन्न मामलों के प्रति सजग रहा है. वर्तमान संदर्भ में, समाज कोरोना महामारी के व्यापक प्रभाव से ग्रस्त है, और हमेशा की तरह एसजेवीएन इसके खिलाफ लड़ाई में खड़ा है.

पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद बोले- ''ईद मुबारक'', देशवासियों को दी बधाई

तमिलनाडु में हुए कोरोना के सबसे अधिक टेस्ट

महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा बोलीं- हमारे लिए ऐतिहासिक नहीं बल्कि काला दिन है 5 अगस्त