कोरोना वायरस की शिकार हुई सिंगर कनिका कपूर, एयरपोर्ट से बिना जांच के भागी थी
कोरोना वायरस की शिकार हुई सिंगर कनिका कपूर, एयरपोर्ट से बिना जांच के भागी थी
Share:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. वह 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई हुई थीं. मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार एयरपोर्ट पर वह ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वॉशरूम में छिपकर निकल भागीं. कनिका ने संडे को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की हुई थी जिसमें लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे. इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप मचा हुआ है.

हर कोई डरा हुआ है. नौकर-चाकर और पार्टी कैटरर के तमाम कर्मी भी दहशत में है. खबर ये भी है कि कनिका लखनऊ के ताज होटल में भी ठहरी थीं. जहां तक शालिमार गैलेंट के निवासियों की बात है तो इस अपार्टमेंट के अधिकतर निवासी अब ये बिल्डिंग छोड़ कर दूसरी जगहों पर जा रहे हैं. कनिका कपूर का पूरा परिवार इस बिल्डिंग में रहता है और अब उनके पूरा परिवार को क्वारंटाइन में रखा जा रहा है.

जानकारी के अनुसार हेल्थ डिपार्टमेंट ने कनिका के संपर्क में रहे सभी लोगों को कॉल किया है और उन्हे सेल्फ आईसोलेट करने के लिये भी कहा है. अभी किसी और मे लक्षण नही मिले हैं केवल सिंगर पॉजिटिव पायी गयी हैं. आपको बता दें कि कनिका ने बेबी डॉल, जुगनी, चिट्टियां कलाइयां और देसी लुक जैसे तमाम सुपरहिट गाने गाए हैं.

पति संग वीडियो शेयर कर अनुष्का ने लोगों से की यह ख़ास अपील

बेटे के बूढ़ा कहने पर भड़के सैफ, जमकर निकाला गुस्सा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में राजकुमार राव के पूरे हुए 10 साल, शेयर किया ये खास पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -