देश में काल बना कोरोना, एक ही दिन में महामारी से हुई रिकॉर्ड मौतें
देश में काल बना कोरोना, एक ही दिन में महामारी से हुई रिकॉर्ड मौतें
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना संक्रमितों की तादाद 18 हजार के पार पहुंच चुकी है. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार अब तक देश में कुल 18601 कोरोना के मामले दर्ज किए जा चुके हैं. बीते 24 घंटे में कोरोना के 1336 नए मामले दर्ज किए गए हैं और 47 लोगों की मौत हो चुकी है. 24 घंटे में ये अब तक का सबसे अधिक मौतों का आंकड़ा है. वहीं अब तक 3252 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. 

राष्ट्रपति भवन पर अब कोरोना संक्रमण का खतरा मंडराने लगा है. राष्ट्रपति भवन परिसर में काम करने वाले सफाईकर्मचारी का सम्बन्धी कोरोना संक्रमित पाया गया है. राष्ट्रपति भवन के 125 परिवारों को आइसोलेशन में भेजा गया है. ICMR ने कहा है कि देश में कोरोना वायरस के 80 फीसदी मरीजों में वायरस के मामूली लक्षण पाए गए हैं. पूरी दुनिया में विश्लेषण के आधार पर 100 में से कोरोना वायरस के 80 मरीज में हल्के लक्षण नज़र आए हैं. 

महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों की तादाद 4203 तक पहुंच गई है. राज्य में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 232 हो गई है. उपचार के बाद 572 लोगों को डिस्चार्ज कर दिया गया है. मुंबई में कोरोना से संक्रमित मरीजों की तादाद 3032 पहुंच गई है.  वायरस की वजह से  अब तक मुंबई में 139 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.  मुंबई के धरावी इलाके में सोमनार को 30 नए मामले दर्ज किए गए हैं. 30 मामलों में 8 महिलाएं और 22 पुरुष शामिल हैं. 

अब जल्द भारत लाया जा सकता है भगोड़ा विजय माल्या, ब्रिटेन कोर्ट ने ख़ारिज की याचिका

इस अंतर्राष्ट्रीय एयरलाइन ने किया वेतन कटौती का ऐलान, 20 फीसद तक कटेगी सैलरी

देशविरोधी पोस्ट डालने पर कश्मीरी पत्रकार के खिलाफ दर्ज हुआ केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -