अब जल्द भारत लाया जा सकता है भगोड़ा विजय माल्या, ब्रिटेन कोर्ट ने ख़ारिज की याचिका
अब जल्द भारत लाया जा सकता है भगोड़ा विजय माल्या, ब्रिटेन कोर्ट ने ख़ारिज की याचिका
Share:

लंदन: भगोड़े शराब के कारोबारी विजय माल्या को अब जल्द ही हिंदुस्तान लाया जा सकता है. भारत सरकार की तरफ से माल्या को भारत लाने का प्रयास अब रंग लाने लगा है. सोमवार को ब्रिटेन हाई कोर्ट ने विजय माल्या को भारत के सुपुर्द किए जाने के आदेश के खिलाफ उसकी ओर से दाखिल अपील खारिज कर दी है. 

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, सोमवार को मामले की सुनवाई करते है ब्रिटेन हाई कोर्ट विजय माल्या के अपील को खारिज कर दिया है. जानकारों का कहना है कि फिलहाल विजय माल्या के पास ब्रिटेन के सर्वोच्च न्यायालय जाने का विकल्प बचा है. लेकिन वहां भी बचने की उम्मीद कम ही है. विदेश मंत्रालय शराब कारोबारी को भारत लाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है.

भगौड़ा करार दिए जा चुके किंगफिशर कंपनी के मालिक विजय माल्या ने कुछ दिन पूर्व एक ट्वीट के माध्यम से कहा था कि मैं सभी बैंकों का 100 फीसद कर्ज चुकाना चाहता हूं. ये पेशकश मैं बार-बार कर रहा हूं. लेकिन इसके बाद भी न बैंक और न ही प्रवर्तन निदेशालय मेरे इस ऑफर पर कोई विचार कर रहा है. साथ ही बैंकों की सिफारिश पर प्रवर्तन निदेशालय ने मेरी पूरा कारोबार अटैच कर लिया है. विजय माल्या ने इस पूरे मामले में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से भी आग्रह किया है कि मामले में हस्तक्षेप करके इस समस्या का समाधान करें.

देशविरोधी पोस्ट डालने पर कश्मीरी पत्रकार के खिलाफ दर्ज हुआ केस

लॉक डाउन में शुरू हुए कारखाने, अर्थव्यवस्था में 30-40 फीसद सुधार की उम्मीद

आज बढ़त के साथ खुले बाजार, HDFC और कोटक के शेयरों में आया उछाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -