दीनदयाल में खाना बांटने वाला भी हुआ कोरोना का शिकार
दीनदयाल में खाना बांटने वाला भी हुआ कोरोना का शिकार
Share:

भोपाल: बीते दिनों से शहर में कोरोना के मामले लगातार सामने आ रहे है. वहीं अब, बरखेड़ी की पटेल वाली गली में रहने वाले सुभाष जोशी की रिपोर्ट में कोरोना वायरस पॉजिटिव निकला है. सुभाष नगर निगम कर्मचारी है और उसकी ड्यूटी दीनदयाल रसोई का खाना बांटने में लगी थी. आज रविवार की सुबह ही उसे सूचना दी गई है कि उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है. लेकिन उसे भर्ती नहीं किया गया है अभी वह घर में ही है उसके परिवार के साथ. हालांकि उसे एक कमरे में क्वारंटाइन किया गया है. निगम कर्मचारी के कोरोना रिपोर्ट में संक्रमित होने की सूचना के बाद निगमायुक्त ने रसोई के सभी कर्मचारियों को होम क्वारंटाइन का निर्देश दिया है.

बता दें की जोशी समेत 2 इंचार्ज रसोई का काम संभालते हैं. यहां 25 कर्मचारी रोजाना काम करते हैं. बंद के वजह से रोजाना 2 हजार से भी ज्यादा गरीब, बेबस व असहाय लोग यहां भोजन के लिए आते हैं. लिहाजा जोशी की कांटेक्ट हिस्ट्री बहुत बड़ी है. इसके अलावा बीते दिनों उपायुक्त विनोद शुक्ला से रोजाना संपर्क में रहे हैं, बताया जा रहा है कि कल दोपहर में निगमायुक्त वी बिजय दत्ता ने रसोई का निरीक्षण किया था. तब सभी कर्मचारी व अधिकारी मौजूद थे.

साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि वो शनिवार तक खाना बांटता रहा, इससे बड़ी लापरवाही की बात सामने आ रही है. अगर उसमें कोरोना के लक्षण थे तो उसे तुरंत क्वारंटाइन किया जाना था. जब उसकी रिपोर्ट जांच के लिए गई थी, तो भी किसी ने इसका ध्यान क्यों नहीं रखा. ऐसे मे इस व्यवसस्था में लगे लोगों पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. भोपाल में रविवार को 12 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

राजकीय सम्मान के साथ हुआ इंस्पेक्टर देवेंद्र का अंतिम संस्कार, सीएम शिवराज ने जताया शोक

227 लाशों से पटा कब्रिस्तान, सामने आया इंदौर के मच्छी बाजार का काला सच

क्या 20 अप्रैल के बाद उद्योग धंधो को मिलेगी राहत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -