मध्यप्रदेश विधानसभा के लिए हुआ मास्क और सैनिटाइजर का इंतजाम
मध्यप्रदेश विधानसभा के लिए हुआ मास्क और सैनिटाइजर का इंतजाम
Share:

भोपाल: आज के इस वर्तमान युग में बढ़ती जा रही कोरोना की मार से आज ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है, जो परेशान न हो. इस वायरस का कहर इत्तना बढ़ चुका है कि हर दिन इसकी चपेट में सैंकड़ों लोग आ रहे है. वहीं इस वायरस ने अब तक हजारों लोगों की जान ले चुका है. जंहा अभी भी यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही इस बीमारी में निजात मिल जाएगा. यहीं नहीं न केवल इस वायरस ने लोगों के मानवीय जीवन को प्रभावित किया है, बल्कि इस वायरस के खौफ से आज पूरी दुनिया में दहशत का माहौल बन चुका है. 

मिली जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस का खौफ सोमवार से शुरू हो रहे मध्यप्रदेश विधानसभा के बजट सत्र पर भी मंडराने लगा है. दिल्ली, बेंगलुर, जयपुर से घूमकर लौटे विधायकों में संक्रमण को रोकने के लिए एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं. इस बीच, जयपुर से लौटे कांग्रेस विधायकों के कोरोना टेस्ट कराए गए.विधानसभा सचिवालय द्वारा विशेष उपाय किए जा रहे हैं. विधायकों के लिए मास्क और सैनिटाइजर की व्यवस्था की जा रही है. सचिवालय अधिकारियों और पत्रकारों को छोड़ शेष के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है. विधानसभा अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति ने सामूहिक रूप से एकत्रित नहीं होने, मास्क पहनकर परिसर में प्रवेश करने तथा सैनिटाइजर का उपयोग करने का आग्रह किया है.

दो को कोरोना के लक्षण की खबर वायरल, पुष्टि नहीं:  जंहा यह भी कहा जा रहा है कि मध्य प्रदेश में बाहर से आए विधायकों में कोरोना वायरस की जांच के लिए होटल में डॉक्टरों की टीम पहुंची. कुछ विधायकों का बंसल हॉस्पिटल और नेशनल हॉस्पिटल में टेस्ट कराया गया है. सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो गई कि दो विधायकों को कोरोना के लक्षण पाए गए हैं, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. खबर लिखे जाने तक इस संबंध में कोई बयान नहीं आए थे.

मध्य प्रदेश में आज हो सकता है फ्लोर टेस्ट, आधी रात को गवर्नर से मिले कमलनाथ

अपनी दादी का इतिहास दोहराएंगे सिंधिया, बाजी पलटी तो बीजेपी के फैसले में होगा दखल

इमरान ने चली नई चाल, कोरोना वायरस पर सार्क की कांफ्रेंस में भेजा दागी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -