अपनी दादी का इतिहास दोहराएंगे  सिंधिया, बाजी पलटी तो बीजेपी के फैसले में होगा दखल
अपनी दादी का इतिहास दोहराएंगे सिंधिया, बाजी पलटी तो बीजेपी के फैसले में होगा दखल
Share:

भोपाल: दिन व दिन तेज होती जा रही राजनितिक क्षेत्र में सियासी उठापटक के साथ मध्यप्रदेश के ताजा राजनीतिक घटनाक्रम में श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया नए सिरे से प्रासंगिक बन गए है. जंहा राज्य में 1967 का इतिहास दोहराने की तैयारी की जा रही है और यह अनुमान भी लगाया जा रहा है कि अगर निशाना सटीक रहा तो अपनी दादी राजमाता विजयाराजे सिंधिया की तरह ही श्रीमंत कांग्रेस की बाजी पलटने में एक अहम किरदार साबित हो सकते है. जाहिर है कि फिर भाजपा के हर फैसले में उनका दखल बढ़ेगा.

मिली जानकारी के अनुसार राज्यपाल लालजी टंडन ने कमलनाथ सरकार को सोमवार को बहुमत साबित करने का पत्र लिखकर परीक्षा की कसौटी पर खड़ा कर दिया है. यह दिन कांग्रेस के साथ ही भाजपा के भविष्य के लिए भी सर्वाधिक अहम है. जंहा इस अहमियत को आधार देने में श्रीमंत की ही सबसे अहम भूमिका है. कांग्रेस में उनके समर्थक 22 विधायकों ने कमलनाथ सरकार गिराने की बुनियाद तैयार कर दी है.

समर्थकों के लिए खुलेगी नई राह: जंहा इस बात का पता चला है कि सिंधिया तो भाजपा में शामिल हो गए हैं, लेकिन अब उनके समर्थकों के लिए भी नई राह खुलेगी. निस्संदेह भाजपा को संजीवनी देने वाले अपने सहयोगियों को प्रतिष्ठित करने में वह कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिंधिया का दखल सिर्फ दल की राजनीति में ही नहीं बढ़ेगा, बल्कि अगर भाजपा की सरकार बनती है तो सरकार के साथ ही नौकरशाही में भी उनके चहेतों को प्रतिष्ठित किया जाएगा. जंहा यही वजह है कि संगठन, सरकार और नौकरशाही के केंद्र में शिवराज सिंह चौहान की ही तरह सिंधिया भी आ गए हैं.

कोरोना के खौफ से घबराया आतंकी संगठन, कहा- मत जाना यूरोप

चीन के राष्ट्रपति का मजाक उड़ाने वाला अधिकारी हुआ लापता

कोरोना की वजह से बिना श्रद्धालुओं के मनाया जाएगा ईस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -