मेजबान देश टोक्यो ओलंपिक में कोरोना वायरस का भय

Apr 10 2021 12:59 PM
मेजबान देश टोक्यो ओलंपिक में कोरोना वायरस का भय

टोक्यो ओलंपिक में वायरस का एक और कहर। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इस साल जापान में टोक्यो ओलंपिक आयोजित हुआ। शुक्रवार को, जापान ने घोषणा की कि वह समर ओलंपिक से पहले अधिक संक्रामक संस्करण के तेजी से प्रसार को रोकने के लिए टोक्यो में कोरोनोवायरस चेतावनी स्तर बढ़ाएगा। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जापान का राष्ट्रीय टीकाकरण अभियान शुरू हो गया है, लेकिन कई ने अभी तक टीकाकरण नहीं किया है। तो इस कारण से संक्रमण बढ़ गया है। उठी हुई स्थिति के डर से, प्रधान मंत्री योशिहिदे सुगा ने घोषणा की कि यह टोक्यो के राज्यपाल को बार और रेस्तरां के लिए कम शुरुआती घंटे के साथ-साथ उल्लंघन करने वालों के लिए दंड और अनुपालन करने वालों के लिए मुआवजे की अनुमति देगा। उपाय सोमवार से शुरू होने और 11 मई तक जारी रहने वाले हैं।

हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि टोक्यो के कई मामले नाइटलाइफ़ और भोजन से जुड़े हुए हैं, हालांकि वे हाल ही में कार्यालयों, बुजुर्ग देखभाल सुविधाओं और स्कूलों में फैल गए हैं, विशेषज्ञों का कहना है। सुगा ने पश्चिमी जापान में क्योटो के लिए सतर्क स्तर और ओकिनावा के दक्षिणी द्वीप प्रान्त को भी उठाया, जहां हाल के हफ्तों में मामले बढ़े हैं। यात्रा को हतोत्साहित करने के लिए जापान की "गोल्डन वीक" छुट्टियों के अंत में 5 मई तक नई स्थिति जारी रहेगी।

IPL 2021: अपना पहला मैच फिर हारी मुंबई, अब तक 9 बार हो चुका है ऐसा

भारतीय खेल प्राधिकरण ने बढ़ते कोरोना मामलों के बीच अभिजात वर्ग प्रशिक्षुओं को दिया ग्रीष्मकालीन अवकाश

नेमार फ्रेंच को दो लीग मैचों के लिए किया गया प्रतिबंधित