क्या कोरोना वायरस को मात देने में सेना करने वाली है मदद ?

भारत में उम्मीद से भी तेजी से कोरोना वायरस फैल रहा है. इस वायरस के प्रभाव के बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को इस भारी संकट से निपटने के लिए सेनाओं की तैयारियों की समीक्षा की. रक्षा मंत्री ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत, अजय कुमार और तीनों सेनाओं के प्रमुखों के साथ समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंनें चर्चा की कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में और क्या किया जा सकता है.

आखिर क्यों अपने निवास को अस्पताल बनाना चाहते है कमल हासन

इस मामले को लेकर रक्षा मंत्रालय ने बताया कि स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 649 हो गई है और इससे मरने वालों का आंकड़ा 13 तक पहुंच गया है. वहीं 649 मामलों में से 42 लोग ठीक हो चुके हैं.

नोबेल विजेता ने 'कोरोना' के खात्मे पर कही बड़ी बात, पहले ही कर दी रही महामारी की भविष्यवाणी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले बुधवार को जनरल बिपिन रावत ने कहा था कि सशस्त्र बलों को अपनी सीमाओं से परे काम करना होगा और कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में देश की मदद करनी होगी.इसके अलावा, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्ण लॉकडाउन के बाद बुधवार को आइकॉनिक साउथ ब्लॉक रायसीना हिल्स में भारतीय सेना का मुख्यालय बंद रहा, यह कार्यालय लगभग 20 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ कार्य कर रहा था.

'कोरोना' से जंग के बीच प्रियंका का ट्वीट, मोदी सरकार के समक्ष रखी 5 मांगें

पहली बार पीएम मोदी के फैसले के साथ खड़ी दिखीं सोनिया गाँधी, कर दी बड़ी घोषणा

कोरोना के खौफ से इजरायल में भी बंद हुए भगवान के दरवाजे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -