आखिर क्यों अपने निवास को अस्पताल बनाना चाहते है कमल हासन

आखिर क्यों अपने निवास को अस्पताल बनाना चाहते है कमल हासन

साउथ के दिग्गज अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए अपने निवास को अस्पताल के रूप में परिवर्तित करने की पेशकश की है. 

कोरोना वायरस के खिलाफ एक साथ मिलकर जंग करेंगे यह दो देश

संक्रमण को लेकर एक ट्वीट में हासन ने कहा कि उनकी पार्टी मक्कल नीधि माईम (MNM) में डॉक्टरों की मदद से वह अपने घर को कोरोना वायरस से संक्रमित रोगियों के इलाज के लिए एक अस्थायी अस्पताल में तब्दिल करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने यह भी कहा कि एक बार सरकार अगर अनुमति देती है, तो वे ऐसा करने को तैयार हैं.

Corona Live: चार दिन बाद ब्रिटेन के अस्पतालों में नहीं बचेगी जगह, इटली में और बदतर होंगे हालात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बीते दिनों कोरोनावायरस के कहर को देखते हुए पूरे देश को 21 दिनों तक के लिए लॉकडाउन कर दिया है, जिसे लेकर साउथ के मशहूर अभिनेता कमल हासन ने ट्वीट किया है. कमल हासन ने अपने ट्वीट के जरिए मजदूरों और ग्रामीण लोगों के लिए चिंता जताई है, साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी पर उनके फैसले के लिए निशाना भी साधा है. कमल हासन ने अपने ट्वीट में कहा कि यह समय केवल अमीर उद्योगपतियों की मदद के लिए नहीं है. कमल हासन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

कोरोना से जंग के लिए मोदी सरकार ने किया रहत पैकेज का ऐलान, थरूर बोले- ये नाकाफी है

स्पेन की उप-प्रधानमंत्री भी हुईं कोरोना का शिकार, पिछले 24 घंटों में 738 लोगों की मौत

दुनियाभर में कोरोना से 21 हज़ार लोगों की मौत, यहाँ देखें हर देश का हाल