पहली बार पीएम मोदी के फैसले के साथ खड़ी दिखीं सोनिया गाँधी, कर दी बड़ी घोषणा

पहली बार पीएम मोदी के फैसले के साथ खड़ी दिखीं सोनिया गाँधी, कर दी बड़ी घोषणा

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोरोना के संक्रमण का फैलाव रोकने के लिए सरकार के 21 दिन के लॉकडाउन के फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि इस महामारी के खिलाफ सरकार जो भी कदम उठाएगी कांग्रेस उसका समर्थन करेगी। श्रीमती गांधी ने गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर कहा है कि कांग्रेस कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार तथा देश की आवाम के साथ खड़ी है।  

पीएम मोदी के पूरे देश मे 21 दिन के लॉकडाउन लागू करने को सही कदम करार देते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इस विषाणु ने पूरी दुनिया को खतरे में डाल दिया है और खासकर समाज के कमजोर वर्ग के लोगों के लिए यह चुनौती बन गया है। उन्होंने कहा कि पूरा देश इस महामारी को हराने के लिए एकजुट है और कांग्रेस पार्टी इसको मात देने के सरकार के हर फैसले के साथ खड़ी है।

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस पूरी दुनिया के 198 देशों के लिए संकट बन चुका है। लगभग तीन अरब लोग इस वायरस के चलते अपने घरों में बंद हैं। लॉकडाउन से उनकी जिंदगियां प्रभावित हो रही हैं। अब तक 21 हजार लोग मारे गए हैं और 468,905 इस वायरस से ग्रसित हैं। चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया में भयावह रूप लेता जा रहा है। बीते 24 घंटे में जिन देशों में सबसे अधिक मौतें हुई हैं उनमें स्‍पेन सबसे ऊपर है। 

कोरोना के खौफ से इजरायल में भी बंद हुए भगवान के दरवाजे

नोबेल विजेता ने 'कोरोना' के खात्मे पर कही बड़ी बात, पहले ही कर दी रही महामारी की भविष्यवाणी

आखिर क्यों अपने निवास को अस्पताल बनाना चाहते है कमल हासन