क्या सच में इस साउथ एक्ट्रेस को हुआ कोरोना
क्या सच में इस साउथ एक्ट्रेस को हुआ कोरोना
Share:

टॉलीवुड और साउथ फिल्मों की जानी मानी अदाकारा नयनतारा को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और उनके होने वाले पति फिल्म निर्देशक विग्नेश शिवन के कोरोना वायरस पॉजिटीव होने की खबरें सामने आई थी. सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें सामने आ रही थी कि नयनताराऔर उनके बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन कोरोना वायरस पॉजिटीव हैं. लेकिन बता दें कि इस तरह की सभी खबरें गलत है. इस बारे में नयनतारा और विग्नेश शिवन ने एक आधिकारिक बयान जारी कर ऐसी खबरों का खंडन किया है. जारी किए गए आधिकारिक बयान में दोनों स्टार्स ने साफ किया है कि वो दोनों ठीक है और पूरी तरह से स्वस्थ है. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने फैंस से गुजारिश की है कि वो ऐसी खबरों पर यकीन न करें. नयनतारा और विग्नेश शिवन के इस आधिकारिक बयान के बाद जरुर उनके फैंस राहत की सांस ले पाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साउथ सुपरस्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन बीते काफी लंबे वक्त से रिलेशनशिप में है. बीते दिनों ही खबरें आई थी कि दोनों जल्दी ही शादी करने वाले है. रिपोर्ट्स थी कि दोनों स्टार्स तमिलनाडु के एक मंदिर में शादी करने की तैयारी में है. इनकी जल्दबाजी में शादी होने की खबरों से फैंस में काफी हलचल रही थी. हालांकि अभी तक इन रिपोर्ट्स पर भी एक्ट्रेस और डायरेक्टर की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. ऐसे में हमें भी फिल्म स्टार्स के ऑफिशियल स्टेटमेंट का इंतजार है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि नयनतारा और विग्नेश शिवन बीते 4 साल से रिलेशनशिप में है. दोनों अपने प्यार को किसी से छुपाते भी नहीं है और खुलकर कपल गोल्स देते हैं. इनकी जोड़ी साउथ सिने वर्ल्ड में मोस्ट लवेबल जोड़ियों में से एक मानी जाती है. यदि हम बात करें नयनतारा के वर्कफ़्रंट कि तो वह जल्दी ही फिल्म मूकुत्थी अम्मान में दिखने वाली है. इसकी रिलीज डेट कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते रुक गई थी. इसके अलावा एक्ट्रेस तेलुगु स्टार समांथा अक्किनेनी के साथ काठु वाकुला रेंदु काधल में भी दिखने वाली है. इस फिल्म को विग्नेश शिवन ही निर्देशित कर रहे हैं और इसके साथ फिल्म में लीड रोल में विजय सेतुपति नजर आने वाले है. तो वहीं, अदाकारा रजनीकांत स्टारर फिल्म अन्नाथे में भी नजर आएंगी.

फादर्स डे पर पिता संग एक्ट्रेस नुसरत ने साझा की फोटो, लिखा ऐसा कैप्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अभिनेत्री रिया का बोल्ड लुक

स्टाइलिश लुक में नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस, यहां देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -