बांग्लादेश में कोरोना बना तूफ़ान, पूरा देश हुआ इस वायरस का शिकार
बांग्लादेश में कोरोना बना तूफ़ान, पूरा देश हुआ इस वायरस का शिकार
Share:

ढाका: आज के समय में बीमारी हो या कोई आपदा दोनों ही मानव जीवन पर संकट बन ही जाती है. जिसमे से एक है कोरोना वायरस यह एक ऐसी बीमारी है, जिसका अभी तक कोई तोड़ नहीं मिल पाया है. वहीं इस वायरस की चपेट में आने से 154000 से अधिक मौते हो चुकी है, जबकि लाखों लोग इस वायरस से संक्रमित हुए है. ऐसे में वैज्ञानिकों के लिए यह कहना जरा मुश्किल सा है कि इस बीमारी से कब तक निजात मिल पाएगा. 

वहीं यह वायरस अब न केवल लोगों की जान ले रहा है बल्कि दुनिया के कोने कोने में महामारी बनकर भी फैलता जा रहा है. कोरोना वायरस के कहर और इसकी मार से आज पूरा मानवीय जीवन सड़क पर आ चुका है. कई व्यापार और कई नौकरिया इस वायरस के कारण बर्बाद हो गए है. 

बांग्लादेश ने पूरे देश को जोखिम भरा क्षेत्र घोषित किया: देश के विभिन्न हिस्सों में महामारी फैलने के बाद बांग्लादेश ने पूरे देश को जोखिम भरा क्षेत्र घोषित कर दिया. शुक्रवार को वहां 15 और मौतों के बाद मरने वालों का आंकड़ा 75 हो गई. स्वास्थ्य सेवाओं के महानिदेशालय (डीजीएचएस) द्वारा गुरुवार रात जारी एक आदेश के अनुसार पूरे बांग्लादेश को संक्रामक रोग (रोकथाम, नियंत्रण और उन्मूलन) अधिनियम, 2018 के तहत जोखिम भरा क्षेत्र घोषित किया गया है.

ट्रम्प ने WHO पर फिर साधा निशाना, लगाए संगीन आरोप

संशोधित आंकड़ों के बाद खुली चीन की पोल, कहा- नहीं छुपाया महामारी को

चीन के आंकड़ों पर उठे कई सवाल, फिर ट्रम्प ने बोली चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -