कोरोना ने फिर मचाया हड़कंप, इस जिले में मिले सबसे ज्यादा पॉजिटिव केस
कोरोना ने फिर मचाया हड़कंप, इस जिले में मिले सबसे ज्यादा पॉजिटिव केस
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव मामलों ने डराना आरम्भ कर दिया है। कुछ महीनों की राहत के पश्चात केसों में बढ़ोतरी हुई है। उत्तराखंड के जिलों में कोरोना मामले सामने आए हैं। कोरोना पॉजिटिव केसों के पश्चात् स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट मोड पर आ गया है। उत्तराखंड में सोमवार को कोरोना के 13 नए मरीज मिले। जिसमें से सबसे अधिक कोरोना पॉजिटिव 9 मामले देहरादून जिले में आए हैं।

तत्पश्चात, उधम सिंह नगर में 2, पौड़ी, एवं नैनीताल में एक एक मरीज मिला है। ध्यान हो कि उत्तराखंड में बीते कुछ महीनों से कोरोना संक्रमण नगण्य था। मगर, कुछ दिनों से इसमे मामूली इजाफा देखने को मिला है। स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना बुलेटिन जारी करना बंद कर दिया था। मगर अब एक बार फिर से बुलेटिन जारी करना आरम्भ कर दिया गया है।
 
देशभर में कोरोना मामलों में वृद्धि होने के पश्चात् स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से अपील की है कि वे कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करें। केंद्र सरकार ने राज्य सरकारों को निशानिर्देश जारी करते हुए अलर्ट रहने के सख्त निर्देश दिए हैं। चिंता की बात है कि केंद्र के आंकड़ों के अनुसार, देशभर में 14 राज्यों में टेस्ट पॉजिटिविटी रेट 10 प्रतिशत से अधिक हो गया है। 

नामीबिया से लाए गए 8 चीतों में से एक मादा 'साशा' की मौत, किडनी इन्फेक्शन से थी पीड़ित

तापसी पन्नू के खिलाफ इंदौर में दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है मामला?

'अब मुसलमानों को रामकथा सुनाएंगे बागेश्वर धाम सरकार', बोले- 'जिंदा रहा तो सब कहेंगे हरि-हरि'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -