तापसी पन्नू के खिलाफ इंदौर में दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है मामला?
तापसी पन्नू के खिलाफ इंदौर में दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है मामला?
Share:

इंदौर: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) के खिलाफ मध्य प्रदेश में इंदौर के छत्रीपुरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। हिंद रक्षक संगठन द्वारा तापसी पन्नू के विरुद्ध हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने एवं अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया है।

संगठन का आरोप है कि एक फैशन शो में तापसी पन्नू ने अंग प्रदर्शन करने वाले परिधान के साथ देवी लक्ष्मी की छवि वाला हार पहनकर हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत की हैं। यह शिकायत हिंद रक्षक संगठन के संयोजक व बीजेपी विधायक मालिनी गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह गौर ने दर्ज कराई गई है। एकलव्य गौर ने अपनी शिकायत में बोला है कि तापसी पन्नू ने 14 मार्च 2023 को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था। शिकायत के अनुसार, यह वीडियो एक फैशन शो का है जहां उसने अश्लील ड्रेस पहनी हुई थी और इसके साथ ही उसने गले में देवी लक्ष्मी मां का लॉकेट भी पहना हुआ था। आगे गौर ने आरोप लगाया कि यह सनातन धर्म को नीचा दिखाने का सुनियोजित प्रयास है।

सोमवार को इस बारे में जानकारी देते हुए छत्रीपुरा थाने के SHO कपिल शर्मा ने कहा कि स्थानीय संगठन हिंद रक्षक के संयोजक एकलव्य सिंह गौड़ ने हमें शिकायत की है कि एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने मुंबई में कुछ दिन पहले एक फैशन शो के चलते अंग प्रदर्शन करने वाले परिधान के साथ एक ऐसा हार पहना था जिसमें देवी लक्ष्मी की छवि उकेरी गई थी। पुलिस अफसर ने बताया कि शिकायतकर्ता का आरोप है कि तापसी के इस कृत्य से हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं एवं हिन्दू धर्म की छवि को ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि हम तापी पन्नू के खिलाफ आई शिकायत की तहकीकात कर रहे हैं। अभी इस पर कोई FIR दर्ज नहीं की गई है। आगे उन्होंने कहा कि मामले की तहकीकात की जा रही है, तहकीकात के बाद इस विषय में उचित कदम उठाए जाएंगे। 

भाजपा नेता ने यूपी पुलिस को लगाया 78 लाख का चूना, FIR दर्ज, एक्शन शुरू

'भाजपा जितना अधिक जीतेगी, विपक्ष का हमला उतना ही बढ़ेगा..' - संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम मोदी

महुआ लेने गई महिला के ऊपर हाथियों के झुंड ने किया हमला, हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -