इस राज्य में मिल रही है कोरोना स्पेशल चाय
इस राज्य में मिल रही है कोरोना स्पेशल चाय
Share:

तेलंगाना में कोरोना के बढ़ते मामले देखते हुए इसकी रोकथाम के लिए प्रयास जारी है. ऐसे में तेलंगाना के वारंगल में एक आउटलेट ने COVID-19 महामारी के बीच 'एंटी-कोरोना' चाय बेचना प्रारम्भ कर दिया है. केवल इतना ही नहीं बल्कि स्थानीय लोगों के बीच अब यह चाय सुपरहिट बन चुकी है। आपको बता दें कि इस चाय को कोरोना स्पेशल चाय का नाम दिया गया है. इस चाय के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें प्राकृतिक प्रतिरक्षा-बढ़ाने वाली सामग्री डाली गई है।

वहीं इस चाय को बनाने वाले दुकान के मालिक शिवा ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया, 'हम 'एंटी-कोरोना' नाम की चाय बेचते हैं। इसमें अन्य चीजों के अलावा अदरक, काली मिर्च, दालचीनी पाउडर जैसे प्राकृतिक प्रतिरक्षा बढ़ाने वाले तत्व होते हैं। इन सामग्रियों का मिश्रण हमारी प्रतिरक्षा को बढ़ाता है।' इसके अलावा उन्होंने आगे बताया कि 'शरीर में कोरोना वायरस संक्रमण से लड़ने के लिए बेहतर प्रतिरक्षा की आवश्यकता होती है। इसलिए हमने कोरोना वायरस महामारी के दौरान इस चाय को तैयार करना और बेचना शुरू कर दिया है।' वहीं चाय के स्टाल पर नजर आए एक ग्राहक प्रभाकर ने कहा, यह 'कोरोना स्पेशल चाय' है, इसमें आयुर्वेदिक मिश्रण हैं जो मानव शरीर की प्रतिरक्षा को बढ़ाने में मदद करते हैं।

इसके अलावा प्रभाकर ने भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि, 'आयुर्वेद के मिश्रण को दूध में मिलाकर चाय तैयार की जाती है। यह आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा है। मैं, अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ, हर दिन यहां आता हूं। हम दिन में तीन बार इस चाय को पीते हैं।' वैसे अब बात करें कोरोना के मामलों के बारे में तो केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, तेलंगाना में 46,274 COVID-19 मामले हैं और यह लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं.

कोरोना वैक्सीन क्लिनिकल ट्रायल्स में सफल हुआ निम्स, वालेंटियरों को किया डिस्चार्ज

क्रांतिकारी लेखक की रिहाई के लिए माओवादियों ने किया 25 जुलाई को तेलंगाना बंद का आह्वान

MGM अस्पताल की घटना पर फूटा रेवंत रेड्डी का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -