कोरोना संक्रमित आसाराम की हालत गंभीर, फिलहाल वेंटीलेटर पर
कोरोना संक्रमित आसाराम की हालत गंभीर, फिलहाल वेंटीलेटर पर
Share:

नई दिल्ली: दुष्कर्म के आरोप में जेल की सजा काट रहे आसाराम बापू की तबियत कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बिगड़ गई है। जोधपुर में MDM अस्पताल के ICU में एडमिट कराने के बाद अब आसाराम को वेंटिलेटर पर भेज दिया गया है। बता दें कि आसाराम को 16 वर्षीय लड़की के यौन उत्पीड़न के आरोप में जेल हुई थी, जिसे कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (ICU) में भेज दिया गया था।

सांस लेने में समस्या की शिकायत के बाद बुधवार रात आसाराम को अस्पताल ले जाया गया। सूत्र ने जानकारी दी कि, "आसाराम को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है और अभी उनकी हालत स्थिर बताई गई है।" COVID-19 परीक्षण के लिए अन्य कैदियों के साथ उनके सैंपल लिए गए, जिसका रिजल्ट पॉजिटिव आया। जेल के एक अधिकारी ने कथित तौर पर खुलासा किया है कि 80 वर्षीय आसाराम ने बेचैनी की शिकायत की थी और जब उन्हें अस्पताल ले जाता गया तो उनका ऑक्सीजन लेवल भी बेहद कम था। अधिकारी ने आगे कहा कि, "बुधवार की रात, बुखार और सांस की शिकायत की वजह से उनकी हालत बिगड़ गई। हमने उन्हें रात में ही  अस्पताल पहुंचाया।"

यह खबर सुनकर आसाराम के अनुयायी भी अस्पताल पहुंचे। पुलिस को लोगों को संभालने के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ी। कुछ लोगों  ने अस्पताल परिसर में प्रवेश करने का भी प्रयास किया। अस्पताल में घुसने के प्रयास के दौरान दो महिला अनुयायियों को हिरासत में लिया गया। आसाराम बापू को जोधपुर AIIMS में भेजने की तैयारी की जा रही है, आसाराम बापू के साथ 12 अन्य कैदी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

बेंगलुरु ने लक्जरी होम प्राइस राइज टैली में विश्व स्तर पर 40वा स्थान किया हासिल

अगर भारत में 2 रूपये करोड़ से आगे जाती है डील वैल्यू तो नॉन-रेजिडेंट्स पर लगेगा टैक्स

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में लगातार चौथे दिन इजाफा, आगे 5 रुपए लीटर तक बढ़ सकते हैं भाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -