भारत के इन शहरों में नहीं थम रहा कोरोना, लगातार बढ़ रहा जान का खतरा
भारत के इन शहरों में नहीं थम रहा कोरोना, लगातार बढ़ रहा जान का खतरा
Share:

नई दिल्ली: एकाएक बढ़ता जा रहा देशभर में कोरोना का कहर अब थमने का नाम नहीं ले रहा है, हर दिन इस वायरस के कारण देशभर में कई लोग संक्रमित हो रहे है तो भारत देश के कई शहर ऐसे भी जंहा इस वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है, हर दिन सैकड़ों मौतें हो रही है. बेबस और लाचार परिवार इस महामारी का शिकार तेजी से होता जा रहा है. वहीं मरने वालों की संख्या में कई राज्यों में रिकॉर्ड टूट चुके है, कम से कम समय में अधिक से अधिक केस पाए गए है लेकिन इस वायरस से अब तक कोई खास निजात नहीं मिल पाया है. वहीं भारत के कई देश ऐसे भी है जंहा खुद डॉक्टर्स भी इस वायरस का शिकार हो रहे है. 

अहमदाबाद में तीन डॉक्टर संक्रमित: गुजरात में तेजी से बढ़ रहे संक्रमण की चपेट में स्वास्थ्यकर्मी भी आ रहे हैं. मंगलवार को अहमदाबाद के एसवीपी अस्पताल के तीन डॉक्टर भी कोरोना से संक्रमित पाए गए. नगर निगम द्वारा संचालित इस अस्पताल में कोरोना से संक्रमित पांच सौ से ज्यादा मरीज भर्ती हैं.

उत्तर प्रदेश में दो हजार के पार पहुंचा आंकड़ा: उत्तर प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 2,043 हो गई है. दो हजार से ज्यादा संक्रमितों वाला देश का सातवां राज्य बन गया है उत्तर प्रदेश. मंगलवार को 57 नए मामले सामने आए. इसमें गौतमबुद्धनगर में सामने आए पांच मामले भी शामिल हैं. जिले में संक्रमितों की संख्या 134 हो गई है. राज्य में सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में गौतमबुद्धनगर, आगरा और लखनऊ प्रमुख हैं.

इटारसी में महिला की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, भोपाल में चल रहा इलाज

MP में प्लाज़्मा थेरेपी से होगा कोरोना का उपचार, खून देने भोपाल पहुंचेगा अग्रवाल परिवार

क्वॉरेंटीन पीरियड पूरा कर घर लौटे 57 हज़ार मजदूर, नेगेटिव आई कोरोना रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -