केरल में बहुत तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमित लोग, स्वाथ्य मंत्रालय ने शेयर किए आकड़े
केरल में बहुत तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमित लोग, स्वाथ्य मंत्रालय ने शेयर किए आकड़े
Share:

दुनियाभर में कोरोना संक्रमित लोगों के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. भारत में स्वाथ्य मंत्रालय वायरस को लेकर चिंतित है. देश में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले केरल में मिले है. यहां पर 17 लोग संक्रमित पाए गए हैं. इनमें पहले के तीन पॉजिटिव केस भी हैं, जो अब ठीक हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई है. इसके अलावा उत्तर प्रदेश के नौ और दिल्ली के पांच शामिल हैं. इटली के 16 सैलानी भी इसमें हैं.

बुलेटप्रूफ जैकेट को निर्यात कर रहा भारत, लोक​सभा में सामने आया चौकाने वाला आकड़ा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बुधवार तक कर्नाटक में चार और महाराष्ट्र व लद्दाख में दो-दो मामलों की पुष्टि हुई है. राजस्थान, तेलंगाना, तमिलनाडु, जम्मू-कश्मीर और पंजाब में एक-एक मामला सामने आया है। लेकिन, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य में कोरोना पीड़ितों की संख्या 10 बताई है. इनमें आठ पुणे और दो मुंबई के हैं। बाद में नागपुर में भी एक व्यक्ति को कोरोना से संक्रमित पाया गया. ठाकरे ने 20 मार्च तक चलने वाले राज्य के बजट सत्र में भी कटौती करने के संकेत दिए हैं. राजस्थान के जयपुर के जिस व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि हुई है उनकी उम्र 85 और 28 फरवरी को ही पत्नी के साथ दुबई से जयपुर लौटे थे. बुजुर्ग के साथ उनकी पत्नी और बेटे को भी आइसोलेशन में रखा गया है.

इस स्थान पर 20 हजार लोग के साथ पीएम मोदी करेंगे योगासन

अगर आपको नही पता तो बता दे कि कर्नाटक सरकार ने कोरोना वायरस से 76 वर्षीय व्यक्ति की मौत की खबरों का खंडन किया है. यह व्यक्ति हाल ही में सऊदी अरब से लौटा था. मृतक व्यक्ति के सैंपल की जांच रिपोर्ट अभी नहीं आई है.केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने मंत्रियों के समूह के साथ बैठकर कोरोना से पैदा हुए हालात की समीक्षा की. बैठक में उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी, विदेश मंत्री एस. जयशंकर, गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, जहाजरानी राज्यमंत्री मनसुख मंडाविया और स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे शामिल हुए.

कोरोना का खौफ, चिकन से भी महंगी बिक रही यह सब्जी

पोंजी स्कीम घोटालेबाजों की आई शामत, सीबीआई ने इतने स्थानों पर मारे छापे

नशे में धुत्त पड़ोसी ने 7 वर्षीय मासूम को मारा चाक़ू, लगे 18 टाँके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -