इंग्लिश प्रीमियर लीग पर पड़ी कोरोना की मार, रद्द किया गया मैच
इंग्लिश प्रीमियर लीग पर पड़ी कोरोना की मार, रद्द किया गया मैच
Share:

English Premier League पर एक बार फिर से कोविड की मार पड़ी है। Manchester United और ब्रेंटफोर्ड के मध्य होने वाला मुकाबला कोविड-19 की भेंट चढ़ चुका है। यह तीन दिनों में दूसरा मैच है जिसे महामारी के कारण से स्थगित कर दिया गया है।  जहां इस बात का पता चला है कि एक सप्ताह में 3805 खिलाड़ियों और क्लब के स्टाफ का टेस्ट हुआ। जिसमे 42 लोग संक्रमित पाए गए जो बीते सप्ताह की तुलना में 12 अधिक है। 

Manchester United ने शनिवार को नॉरविच को 1-0 से जीत हासिल की थी और जिसके उपरांत क्लब के कुछ खिलाड़ी और स्टाफ संक्रमित पाए गए है। premier league board ने यूनाइटेड द्वारा मंगलवार को होने वाले मैच को स्थगित करने के सुझाव को स्वीकार करते हुए इस पर रोक लगा दी।

जिसके पूर्व कोविड महामारी के बढ़ते केसों के कारण बीते रविवार को टॉटेनहैम का मुकाबला रोक दिया गया। तब क्लब के 8 खिलाड़ी संक्रमित पाए गए।  जिसके अतिरिक्त नॉरविच और एस्टन विला फुटबॉल क्लब में भी कोविड महामारी के कई मामले देखने को मिले है। ब्रिटेन में इस वक्त कोविड का ओमीक्रॉन वैरिएंट तेजी से बढ़ते जा रहे है  जिसके कारण से वहां फिर से पाबंदियां लगाई जा चुकी है। वहां की सरकार अब सभी से मास्क लगाने, सामाजिक दूरी का पालन करने और बूस्टर वैक्सीन लगाने की अपील की जा रही है। 

भारत ने SAFF U-19 महिला चैम्पियनशिप की शुरुवात श्रीलंका के खिलाफ जीत कर की

मैक्स वर्स्टापेन ने रेस के अंतिम चरण में किया कमाल, चैंपियन लुईस हैमिल्टन को पछाड़ा

लेट मिला वीजा फिर भी समय से वर्ल्ड चैंपियनशिप खेलने पहुंचे श्रीकांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -