मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का बड़ा बयान, कहा- 'प्रदेश सरकार राशन कार्डधारकों को दो माह का राशन प्रदान करेगी'
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का बड़ा बयान, कहा- 'प्रदेश सरकार राशन कार्डधारकों को दो माह का राशन प्रदान करेगी'
Share:

शिमला: आज के समय बीमारियों का कहर और दूसरी बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 15000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए हिमाचल सरकार ने आम नागरिकों और कर्मचारियों को राहत प्रदान करने का फैसला किया है. 

वहीं इस बात को ध्यान में रखते हुए  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार राशन कार्डधारकों को दो माह का राशन प्रदान करेगी.  सूत्रों के अनुसार इसके साथ ही भवन एवं कामगार कल्याण बोर्ड में पंजीकृत लगभग 1.50 लाख कामगारों को दो हजार रुपए की एक मुश्त तुरंत राहत दी जाएगी.

मिली जानकारी के अनुसार इसके साथ ही सरकार ने विभिन्न विभागों में कार्यरत हजारों कर्मचारियों के हित में बड़ा निर्णय लिया है. सरकार कर्मचारियों को अप्रैल माह से बढ़ा हुआ मानदेय जारी करने का फैसला लिया है. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि  इन  कर्मचारियों में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिकाएं, मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, आशा वर्कर, सिलाई-कढ़ाई अध्यापिकाओं, मिड डे मील, जलरक्षक, पैरा फिटर, पैरा पंप ऑपरेटर, नंबरदार, चौकीदार को पहली अप्रैल से बढ़ा हुआ मानदेय जारी होगा. 

इस फिल्म प्रोड्यूसर ने की मुंबई पुलिस की तारीफ़

भारत लौट आईं नीतू चंद्रा ने की पोस्ट, कहा- 'सब बंद हो गए'इस बैंक अधिकारी को लगा लाखों रुपये का चूना

एक महिला की लापरवाही ने मचाई तबाही, 5000 से अधिक लोगों को कर दिया संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -