मिजोरम में बढ़ा कोरोना का कहर, अब तक कुल 657 नए मामले मिले
मिजोरम में बढ़ा कोरोना का कहर, अब तक कुल 657 नए मामले मिले
Share:

आइजॉल: भारत में कोरोना मरीजों का आंकड़ा लगातार तेजी से बढ़ता जा रहा है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी की गई सूचना के मुताबिक, भारत में कोरोना मरीजों की संख्या 24 लाख के पार पहुंच गई है. अगर बात करें मिजोरम की तो प्रदेश में फिलहाल, कोरोना संक्रमण के 657 संक्रमित केस हो गए हैं.

वहीं, प्रदेश के स्वास्थ्य डिपार्टमेंट ने इसकी सूचना दी है. फिलहाल, सामने आ रहे कोरोना संक्रमण केसों में से कुल में से 343 रोगी अब तक स्वस्थ हो गए हैं और घर लौट चुके हैं. प्रदेश में इस वक्त 314 सक्रीय केस हैं. सूचना के लिए आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के वजह से अभी तक प्रदेश में किसी की मृत्यु नहीं हुई है. अगर बात करें भारत में कोरोना संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाले प्रदेश की तो वह है महाराष्ट्र. महाराष्ट्र में अब तक कोरोना संक्रमण के पांच लााख से ज्यादा केस दर्ज कर लिए गए हैं.  

बता दें की भारत में शुक्रवार के दिन 64,553 नए केस सामने आए है. यह सातवां दिन है जब 60,000 से अधिक नए केस सामने आए हैं. वहीं, संक्रमित मरीजों की संख्या 24 लाख 61 हजार हो गई हैं. हालांकि राहत की बात यह है कि संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों का आंकड़ा साढ़े 17 लाख से अधिक हो गया है और जांच में तेजी आ गई है.  

अपनी नई मूर्ति लगाने के आरोपों पर बोली मायावती, प्रेरणा केंद्र में हो रही है पुरानी मूर्तियों की सफाई

18 अगस्त से शुरू होंगी 10वीं,12वीं की ऑनलाइन कक्षाएं, जानिए कब होंगी परीक्षाएं ?

वाराणसी में एक महिला सहित 3 मरीजों की हुई मौत, 100 से ज्यादा नए संक्रमित आए सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -