दिल्ली में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, सामने आए 10000 से अधिक केस
दिल्ली में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, सामने आए 10000 से अधिक केस
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में कोविड के केसों में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। 1 दिन में कोविड के 1500 से अधिक केस सुनने को मिले है। बीते 3 महीने की ये सबसे बड़ी संख्या है। गुरुवार को कोविड के 1515 नए केस सामने आए और संक्रमण दर भी बढ़कर 1.69% हो गई है। बीते 3 महीने में यह अब तक की सबसे अधिक संक्रमण दर है। जिससे पहले 16 दिसंबर को 1547 केस सुनने को मिले है। बीमारी से 5 मरीजों की जान जा चुकी है। 1 दिन में 89 हजार 836 लोगों की कोरोना जांच की गई है। इसके साथ ही कोरोना रिकवरी दर घटकर 97.47% हो चुकी है।

सक्रिय मरीजों की संख्या 5 हजार पार: सक्रिय मरीजों की तादाद बढ़कर 5 हजार 497 हो गई है। 31 दिसंबर के उपरांत ये सक्रिय मरीजों की सबसे बड़ी तादाद है। 31 दिसंबर को सक्रिय मरीजों की तादाद 5 हजार 511 थी। हालांकि एक महीना पहले यही तादाद 1000 पर आ गई थी। 1 दिन में 100 नए हॉटस्पॉट जोन बढ़ गए हैं।

एक दिन में इतने मरीज हुए ठीक: जंहा इस बात का पता चला है कि वहीं मास्क नहीं पहनने और बाजारों में शारीरिक दूरी के नियमों का पालन नहीं करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश जारी कर दिए है। गुरुवार को जारी दिल्ली गवर्नमेंट की रिपोर्ट के मुताबिक 1 दिन में 903 और मरीज ठीक हुए हैं, लेकिन कई दिनों से नए केस की तुलना में स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या कम होने से कोविड के सक्रिय मरीजों की संख्या में निरंतर वृद्धि हो रही है।

कृषि कानूनों के खिलाफ आज किसानों का भारत बंद, जानिए किन सेवाओं पर पड़ेगा असर

ये 4 सरकारी बैंक जल्द ही होंगे प्राइवेट, करोड़ों ग्राहकों पर क्या होगा असर?

बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने भारत में लॉन्च की बीएमडब्ल्यू एम 1000 आरआर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -