बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने भारत में लॉन्च की बीएमडब्ल्यू एम 1000 आरआर

बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने भारत में लॉन्च की बीएमडब्ल्यू एम 1000 आरआर

BMW Motorrad ने भारत में नई कार लॉन्च की। यह बीएमडब्ल्यू एम 1000 आरआर है जो भारत में लॉन्च किया गया है। बीएमडब्ल्यू एम 1000 आरआर के लिए बुकिंग, जिसने भारत में प्रवेश करने के लिए सीबीयू (पूरी तरह से निर्मित) मार्ग ले लिया है, अब देश भर में सभी बीएमडब्ल्यू मोटरराड डीलरशिप पर खुले हैं। 42 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर, एम 1000 आरआर भारत में पेश किए जाने वाले बीएमडब्ल्यू मोटरराड का पहला एम मॉडल है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीएमडब्ल्यू एस 1000 आरआर के आधार पर, नए बीएमडब्ल्यू एम 1000 आरआर को 'शुद्ध रेसिंग प्रौद्योगिकी, उच्च प्रदर्शन और अंतिम विस्तार तक नीचे विशिष्टता' की पेशकश करने का दावा किया गया है। 

रेसट्रैक उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया, एम 1000 आरआर अब तक के सबसे शक्तिशाली बीएमडब्ल्यू मोटरराड मानक इंजन का उपयोग करता है। इसमें नया 999cc, वाटर / ऑयल-कूल्ड, 4-सिलिंडर इन-लाइन मोटर दिया गया है जो अधिकतम 212hp की पावर और 113Nm का पीक टॉर्क देता है। बीएमडब्लू एम 1000 आरआर 3.1 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है और 306 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड को छू सकता है। 

हालांकि, यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि नया बीएमडब्ल्यू एम 1000 आरआर एक दो वेरिएंट में उपलब्ध है। एम प्रतियोगिता पैकेज के साथ एक मूल संस्करण और एक प्रतियोगिता ट्रिम है। बीएमडब्ल्यू मोटरराड के अनुसार, एम कॉम्पिटिशन पैकेज बाइक को वीकेंड रेसट्रैक मशीन में बदल देता है। 

सिट्रोन इंडिया-स्पेक C5 एयरक्रॉस एसयूवी इस महीने हो सकती है लॉन्च

जगुआर लैंड रोवर कल भारत में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार करेगी लॉन्च

ऑडी इंडिया ने ऑडी S5 स्पोर्टबैक को किया लॉन्च