जबलपुर में जारी है कोरोना का कहर, 405 पहुंची संक्रमितों की संख्या

जबलपुर : मध्य प्रदेश के जबलपुर में कोरोना का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में अब बीमारी के वजह से  करीब 10 दिन तक ड्यूटी नहीं जा पाई यूथ हॉस्टल की रिसेप्शनिस्ट कोरोना वायरस पॉजिटिव मिली है.  मंगलवार को विक्टोरिया की टू नेट स्क्रीनिंग व आईसीएमआर एनआईआरटीएच की वायरोलॉजी लैब से जारी रिपोर्ट में रिसेप्शनिस्ट समेत कोरोना से संक्रमित पांच नए मरीज मिले है, जिसमें चार एक ही परिवार के सदस्य हैं. इस तरह जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 405 पहुंच गई है. 

मिली जानकारी के मुताबिक आईटीआई चुंगी निवासी 30 वर्षीय महिला रानीताल स्थित यूथ हॉस्टल में रिसेप्शनिस्ट है. करीब 10 दिन पहले उसकी तबीयत खराब हो गई थी. घर पर रहकर उपचार कराने के वजह से वह ड्यूटी नहीं गई. सर्दी व बुखार की समस्या होने के बाद से महिला विक्टोरिया अस्पताल पहुंची जहां कोरोना की जांच के लिए सैंपल लिए गए जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है.

बता दें की अब स्वास्थ्य विभाग यह पता लगा रहा है कि विक्टोरिया पहुंचने से पूर्व महिला ने और किन चिकित्सकों से उपचार कराया था. इसके अलावा जगदीश मंदिर गढ़ाफाटक निवासी कोरोना संक्रमित अधेड़ के परिवार के चार सदस्यों में वायरस का संक्रमण मिला है. तीन दिन पहले संक्रमित मिले 46 वर्षीय अधेड़ की पत्नी 36 साल, 21 व 18 साल के पुत्र तथा 55 वर्षीय बड़े भाई की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. वहीं प्रदेश में बुधवार से कोरोना कील अभियान शुरू हो गया है.  जिले में भी कोरोना किल अभियान की शुरुआत हो चुकी है. 

इस शहर में कारोबारियों के लिए काल बना कोरोना, अब करा रहे जांच

इंदौर में 98 दिनों बाद फिर सड़कों पर दौड़ी मैजिक-वैन, लेकिन यात्री नहीं मिले

इस शहर में तबाही मचा रहा है कोरोना, तेजी से बढ़ रहे है संक्रमित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -