इस शहर में तबाही मचा रहा है कोरोना, तेजी से बढ़ रहे है संक्रमित
इस शहर में तबाही मचा रहा है कोरोना, तेजी से बढ़ रहे है संक्रमित
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना ने नए-नए इलाकों में अपने पैर पसारना शुरू कर दिया है. बुधवार को शहर में 58 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इन्हें मिलाकर संक्रमितों की संख्या अब शहर में 3124 पहुंच गई है. हालांकि राहत की खबर यह है कि बुधवार को ही 25 संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज  कर दिए  गए है. इस तरह अब तक 2130 संक्रमित मरीजों ने कोरोना को मात दे दी है. 936 संक्रमित मरीजों का इलाज कोविड केयर अस्पतालों में चल रहा है.

आपको बता दें कि राजधानी के इब्राहिमगंज में एक ही परिवार के सात लोग संक्रमित मिले हैं. सीआरपीएफ कैंपस बागसेवनिया का एक जवान, मैनिट कैंपस में क्वारंटाइन किए गए तीन लोग, 23वीं बटालियन की दो महिला सिपाही, ई-7 अरेरा कॉलोनी में रहने वाला एक व्यक्ति पॉजिटिव निकला है.

इस बारें में मध्यप्रदेश मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. सुनील अग्रवाल ने कहा है कि कोरोना संक्रमण को लेकर देशभर जो दिशा निर्देश जारी किए गए हैं वह देश के नौकरशाहों ने जारी किया है. देश के भीतर लॉकडाउन व कंटेनमेंट जोन की व्यवस्था भी नौकरशाहों ने की है. इसमें चिकित्सा विशेषज्ञों की राय नहीं ली गई.   बुधवार को डॉ. अग्रवाल ने डॉक्टर्स डे पर एक वीडियो जारी कर यह बात कही है. उन्होंने आगे कहा है कि कोरोना बीमारी विदेश से आने वाले नौकरशाहों और धनवानों के जरिए देश में पहुंची और छोटे लोगों तक पहुंच गई. देश में लॉकडाउन खोलने से लेकर, बाजार, शराब की दुकान खोलने की जो व्यवस्था की जा रही है वह अर्थव्यवस्था को देखकर की जा रही है.

सिनेमा को दुनिया का सबसे खूबसूरत धोखा मानती है यह एक्ट्रेस

सोनी राजदान ने शेयर किया स्वीमिंग पूल में दिखे सांप का वीडियो, नीतू कपूर ने किया कमेंट

भारत में तबाही मचाता कोरोना, बढ़ सकती है और भी संक्रमितों की संख्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -