कोरोना का कहर: अमिताभ के बाद रजत रवैल की मां ने दुनिया को कहा अलविदा
कोरोना का कहर: अमिताभ के बाद रजत रवैल की मां ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

बी-टाउन इंडस्ट्री से आए दिन कोई ना कोई होश उड़ाने वाली खबर सुनने के लिए मिल रही है। कोविड के इस कहर में जहां कुछ स्टार्स इस वायरस से लड़ रहे है। वहीं कुछ स्टार्स ने अपने करीबियों को हमेशा के लिए खो दिया है।

हाल ही में बॉलीवुड मूवी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर रजत रवैल के घर से बुरी खबर सुनने के लिए मिल रही है। रजत रवैल की मां रोशनी रवैल का निधन हो चुका है। रोशनी रवैल राहुल रवैल की बहन थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रोशनी रवैल सेठी का 1 फरवरी  दोपहर तकरीबन 3 बजे 73 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली। कोरोना से संक्रमित होने के उपरांत उन्हें हॉस्पिटल भर्ती करवाया गया था। वह पिछले 1 सप्ताह से हाॅस्पिट में थीं। रोशनी रवैल के जाने से उनका परिवार गम में डूब चुके है।

रजत रवैल ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में अभिनय किया है। इसके साथ साथ उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों का निर्देशन और निर्माण भी कर चुके है। उनके करियर की सबसे हिट मूवी रेडी को माना जाता है, जो साल 2011 में रिलीज की गई थी। फिल्म में सलमान खान और असिन की जोड़ी दिखाई दी थी। वहीं राहुल रवैल भी भारतीय मूवी निर्देशक हैं जो लव स्टोरी, डकैत, अंजाम और अर्जुन पंडित जैसी मूवीज के लिए भी पेच्चाने जाते है।

मनोरंजन जगत को लगा बड़ा झटका, नहीं रहे दिग्गज अभिनेता अमिताभ

रिलीज़ हुआ टी सीरीज का नया गाना ‘तुमसे प्यार करके’

सामने आई मोनी रॉय की हल्दी सेरेमनी की तस्वीर, एक्ट्रेस पर दोस्तों ने बरसाए फूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -