खेल जगत में मंडराया कोरोना का संकट, कई खिलाड़ी एक साथ हुए संक्रमित
खेल जगत में मंडराया कोरोना का संकट, कई खिलाड़ी एक साथ हुए संक्रमित
Share:

स्पेन की दिग्गज फुटबॉल क्लब Real Madrid कोरोना की चपेट में आ चुकी है। गुरुवार को टीम के चार नए खिलाड़ी कोरोना संक्रमित मिले। इसमें स्टार फुटबॉलर गैरेथ बेल, मार्को असेंसियो, आंद्रे लुनिन और रॉड्रिगो कोविड संक्रमित पाए गए। जिसके अतिरिक्त टीम के असिस्टेंट कोच डेविड एंसेलोत्ती भी संक्रमित  पाए गए है। क्लब ने जिसकी पुष्टि की। 

मॉड्रिड और मार्सेलो भी संक्रमित हुए: क्लब ने बृहस्पतिवार को अपना पहला टीम ट्रेनिंग सेशन भी स्थगित किया है, ताकि खिलाड़ियों और स्टाफ की कोविड का टेस्ट हो सके। यह बीते दो दिन में तीसरी बार है जब क्लब को किसी के कोरोना पॉजिटिव आने की सूचना दे दी गई। इससे पहले टीम के स्टार खिलाड़ी लुका मॉड्रिच और मार्सेलो भी संक्रमित मिल चुके है।

सभी खिलाड़ियों को क्वारैंटाइन किया गया: Real madrid ने हालांकि यह नहीं कहा है कि इनमें कोई लक्षण देखने को मिले है या नहीं, लेकिन सभी को स्पैनिश प्रोटोकॉल के अंतर्गत क्वारैंटाइन किया जा चुका है। साथ ही यह सभी खिलाड़ी रविवार को कैडीज के विरुद्ध लीग मैच भी नहीं  खेलने वाले है। यूरोप में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। इसका प्रभाव अब खेलों पर भी नज़र आने लगा है।

वैलेंसिया के खिलाड़ी भी संक्रमित मिले: वैलेंसिया ने हाल ही में अपनी बास्केटबॉल टीम को  कोविड विस्फोट के कारण से एक सपताह के लिए पैक रहने का निर्देश जारी कर दिया है। सोमवार को वैलेंसिया फुटबॉल क्लब ने 4 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी। इसमें हेड कोच और 2 खिलाड़ी भी शामिल हैं।

BWF वर्ल्ड चैंपियनशिप : सिंधु, श्रीकांत क्वार्टर फाइनल में

फ्रैंकफर्ट ने बुंडेसलीगा में मोनचेंग्लादबाक को हराया

भारत ने लगातार दूसरी बार SAFF U-19 महिला चैम्पियनशिप जीती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -