उत्तराखंड में जारी है अब भी कोरोना का कहर, लगातार सामने आ रहे नए केस
उत्तराखंड में जारी है अब भी कोरोना का कहर, लगातार सामने आ रहे नए केस
Share:

देहरादून: पिछले कई दिनों से लगातार हाहाकार मचा रहा कोरोना वायरस अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन इस वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, जिसके कारण आज मानवीय पहलू तबाही की कगार पर पहुंच चुका है. हर दिन इस वायरस के कारण न जाने ऐसे कितने परिवार है जी मौत का शिकार हो रहे है, वहीं इस वायरस का संक्रमण लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है रोजाना इसकी चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित हो रहे है. 

प्रदेश में अब तक आठ संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है. देहरादून जिले में 9 संक्रमित मरीज मिले हैं. इनमें आठ मरीज की रिपोर्ट निजी पैथोलॉजी लैबऔर एक मरीज की एम्स ऋषिकेश में पॉजिटिव आई है. सभी संक्रमित मरीजों की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है. हरिद्वार जिले में नौ संक्रमित मिले, सात मरीज मुंबई, एक हैदराबाद, एक अलीगढ़ से आया है. नैनीताल जिले में 15 संक्रमित मरीज मिले हैं. इनमें 14 मुंबई से लौटे हैं, जबकि एक मरीज संपर्क में आया है.

चमोली जिले में संक्रमित पाए गए छह लोग नई दिल्ली से आए हैं. पौड़ी जिले में एक संक्रमित मरीज दिल्ली, ऊधमसिंह नगर में एक मरीज महाराष्ट्र और पिथौरागढ़ में एक संक्रमित मरीज मुंबई से लौटा है. बुधवार को 30 संक्रमित मरीजों को ठीक होने पर घर भेजा गया है. नैनीताल में 11, देहरादून में 6, टिहरी में 5, अल्मोड़ा में 4, ऊधमसिंह नगर में 3, पिथौरागढ़ में 1 मरीज ठीक हुआ है. अपर सचिव स्वास्थ्य युगल किशोर पंत ने बताया कि प्रदेश में 32 लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है. प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 1085 हो गई है. अब तक 282 संक्रमित मरीज ठीक हो चुके हैं.

इंदौर के इस क्षेत्र में बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या, खजराना को मिली राहत

आग की लपटों में घिरा राजकुमार मिल, गोदाम हुआ जलकर खाक

निसर्ग तूफान: मध्य प्रदेश में जारी किया गया अलर्ट, लोगों से की गई ये अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -