कोरोना के बढ़ते मामलों के साथ जल्द ही बंद हो सकता है जुहू बीच
कोरोना के बढ़ते मामलों के साथ जल्द ही बंद हो सकता है जुहू बीच
Share:

मुंबई में कोविड संक्रमण निरंतर खतरनाक होता जा रहा है। इस बीच मुंबई में अंधेरी पश्चिम  कोविड संक्रमण का नया हॉटस्पॉट बनता चला जा रहा है। अंधेरी पश्चिम से कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से सामने आ रहे है। मीडिया ने बताया कि फिलहाल अंधेरी में प्रतिदिन 200 से 300 कोरोना संक्रममण के केस आ रहे हैं। ऐसे में अधिकारियों ने इस क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा जांच पर जोर देना शुरू कर दिया है। बताया गया कि सोमवार को इस क्षेत्र से 300 के करीब  कोरोना के केस सुनने को मिले है। 

जंहा इस बात का पता चला है कि कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए BMC जुहू बीच बंद करने की तैयारी कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सहायक नगर आयुक्त विश्वास मटे ने कहा कि जुहू बीच पर पहले से ही हमारे मार्शल्स तैनात हैं जो फेस मास्क नहीं पहनने वालों पर जुर्माना लगाया जा रहा है। सोमवार से हमने बीच एरिया में स्थित भेल प्लाजा में एंटीजेन टेस्टिंग भी शुरू की जा चुकी है।

बता दें मुंबई में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। मंगलवार को कोविड-19 के 3,512 नए मामले आए, जिसके उपरांत कुल केस बढ़कर 3,69,426 हो गए। इस बीच 8 लोगों की मौत हुई और 1,203 लोगों को छुट्टी मिली। संक्रमण के बढ़ते केसों को देखते हुए BMC ने मंगलवार को एलान किया कि 28 और 29 मार्च को निजी एवं सार्वजनिक स्थानों पर होली मनाने की अनुमति नहीं होगी। बीएमसी की ओर से जारी सर्कुलर में कहा गया है कि उल्लंघनकर्ताओं पर महामारी रोग अधिनियम-1897 और आपदा प्रबंधन अधिनियम-2005 के तहत कार्रवाई की जाएगी।

ISSF वर्ल्ड कप: 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा में चिंकी यादव ने जीता गोल्ड मेडल

करीना के बाद शाहिद की बेटी ने बनाई जबरदस्त डिश, मीरा ने शेयर की तस्वीरें

क्या इस IPL में चेन्नई के लिए नहीं खेलेंगे रविंद्र जडेजा ? CSK बोली- हमें कोई जानकारी नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -