करीना के बाद शाहिद की बेटी ने बनाई जबरदस्त डिश, मीरा ने शेयर की तस्वीरें
करीना के बाद शाहिद की बेटी ने बनाई जबरदस्त डिश, मीरा ने शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर खान ने पिछले दिनों अपने बेटे तैमूर की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की थी जिसमें वह हाथों में ट्रे लिए दिखाई दे रहे थे। अपने परिवार के सभी सदस्यों के लिए कुकीज बनाने जा रहे तैमूर की फोटो साझा करते हुए करीना ने लिखा- शेफ टिम। करीना ने एक अन्य फोटो में उन कुकीज को अलग से भी दिखाया था। करीना के पश्चात् अब शाहिद कपूर की वाईफ मीरा कपूर ने अपनी बेटी के बनाए केक की फोटो शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

मीरा कपूर की बेटी मीशा ने हर्ट शेप्ड चॉकलेट केक बनाया है जिसकी फोटो इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए मीरा ने लिखा- पापा के लिए प्रत्येक दिन वैलेंटाइन डे होता है, क्योंकि छोटा लड़का तो हमेशा मुझसे अधिक स्पाइडर मैन को लाइक करता है।" #MissyTheBaker बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब मीरा ने हस्बैंड शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड करीना के साथ तुलना की है। इससे पहले भी वह ऐसा कर चुकी हैं।

अगस्त 2016 में बेटी मीशा को जन्म देने के पश्चात् वर्ष 2017 में अतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर एक कार्यक्रम में भाग लिया था। ये तब की बात है जब वर्ष 2016 में तैमूर को जन्म देने के पश्चात् करीना काम पर लौटी थीं तथा उन्हें सुपरवुमन बोलकर पुकारा जा रहा था। करीना ने इस कार्यक्रम में कहा था, "मैं किस्मतवाली हूं कि मेरे पास एक प्यारा सा हस्बैंड है जो मेरे लिए बेहद सपोर्टिव है। क्योंकि अभी वह तैमूर की देखभाल कर रहा है।" इसी प्रकार का उत्तर जब मीरा से पूछा गया तो उन्होंने बताया, "मुझे घर पर रहना पसंद है, मुझे मेरे बच्चे के लिए एक मां का किरदार अदा करना अच्छा लगता है।

मलाइका के लिए Ex हसबैंड अरबाज खान ने भेजा खास गिफ्ट, अभिनेत्री ने कही ये बात

नोरा फतेही की कातिलाना अदाओं ने उड़ाई फैंस की नींद, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

इस फिल्म में गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी के साथ रोमांस करती हुई नज़र आएंगी शनाया कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -