पाक में बढ़ा कोरोना का कहर, संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख के हुआ पार
पाक में बढ़ा कोरोना का कहर, संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख के हुआ पार
Share:

इस्लामबाद: पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस का कहर आज हर तरफ तबाही मचाता जा रहा है, जंहा इस वायरस के कारण हर तरफ लोगों में खौफ का का माहौल लगातार बढ़ता ही जा रहा है. वहीं पाकिस्तान में कोरोना वायरस के मामले एक लाख के करीब पहुंच गए हैं, जबकि मृतकों की संख्या दो हजार को पार कर गई है. इस बीच, प्रधानमंत्री इमरान खान ने देश में सख्त पाबंदियों को लागू करने से साफ इनकार कर दिया है. जंहा पाकिस्तान के पीएम इमरान ने कहा कि इस फैसले से अर्थव्यवस्था का बंटाधार हो जाएगा और गरीबी बढ़ेगी.

राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 4,960 नए केस सामने आए हैं, जिसके बाद संक्रमण के कुल मामले 98,934 हो गए हैं. वहीं 67 और लोगों की मौत के बाद मरने वालों की संख्या 2,002 हो गई है. मंत्रालय ने कहा कि अब तक 33,465 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में 37,090, सिंध में 36,364 , खैबर पख्तूनख्वा में 13,001, बलूचिस्तान में 6,221, इस्लामाबाद में 4,979, गिलगिट-बाल्टिस्तान में 927 तथा पीओके में 361 मामले सामने आए हैं.

एक्सप्रेस ट्रिब्यून के मुताबिक, पीएम ने कहा कि महामारी की गंभीरता को लेकर जागरूक करने की आवश्यकता है. उन्होंने सख्त पाबंदियों फिर से लागू करने के बजाय मानक संचालन प्रक्रियाओं के साथ स्मार्ट लॉकडाउन की वकालत की.जंहा इस मामले में इमरान ने ट्वीट किया, कुलीन वर्ग के कुछ लोग लॉकडाउन चाहते हैं, जिनके पास बड़े-बड़े घर हैं. वहीं इस बात का पता चला है कि इन लोगों की आय लॉकडाउन से प्रभावित नहीं होती, लेकिन गरीबों पर इसका सीधा असर देखने को मिल रहा है.

कोरोना लॉकडाउन में सीएम योगी के कामों का कायल हुआ पाकिस्तानी मीडिया, कह दी बड़ी बात

कहीं युद्ध की तैयारी में तो नहीं चीन ? भारतीय सीमा पर कर रहा ऐसा काम

जानिए क्यों मनाया जाता है 'विश्व महासागर दिवस'? इस बार होगी ये थीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -