अर्जेंटीना की जीत के बाद झूमे फैंस, मेसी को बताया असली GOAT
अर्जेंटीना की जीत के बाद झूमे फैंस, मेसी को बताया असली GOAT
Share:

कोपा कप फुटबॉल चैंपियनशिप में अर्जेंटीना की जीत के पश्चात् सोशल मीडिया पर अर्जेंटीना के साथ-साथ उनके स्टार प्लेयर लियोनल मेसी के लिए शुभकामना संदेशों की बाढ़ आ गई है। लोग उनको ऑफिशियल रूप से GOAT बता रहे हैं। बता दें कि ग्रेटेस्ट फुटबॉलर ऑफ ऑल टाइम (GOAT) कौन है इसको लेकर लियोनल मेसी तथा क्रिस्टियानो रोनाल्डो के प्रशंसक कई बार आमने-सामने आए हैं।

शनिवार को जब 28 वर्ष पश्चात् मेसी की अगुवाई वाली अर्जेंटीना टीम ने कोपा कप फुटबॉल चैंपियनशिप जीती तो प्रशंसकों ने उनपर खूब प्यार लुटाया। कोपा कप फुटबॉल चैंपियनशिप के फाइनल में अर्जेंटीना ने ब्राजील को 1-0 से पराजित किया है। अर्जेंटीना की जीत इसलिए भी विशेष है क्योंकि यह लियोनल मेसी का प्रथम अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार है। मेसी ने टूर्नामेंट में चार गोल किए। उन्हें नेमार के साथ संयुक्त तौर पर बेस्ट प्लेयर चुना गया।

वही सोशल मीडिया पर मेसी की प्रशंसा में कई प्रकार की पोस्ट मौजूद हैं। कोई इस बात से दंग है कि हैमस्ट्रिंग इंजरी के पश्चात् भी मेसी कोलंबिया एवं ब्राजील के खिलाफ कैसे खेल पाए। कई ने बोला कि मेसी टूर्नामेंट में टॉप स्कोरर और बेस्ट प्लेयर रहे इसलिए मेसी ही GOAT हैं। किसी ने 2021 में मेसी ने जिन कामयाबियों को पाया है। उनका जिक्र करते हुए एर्जेंटीना के फुटबॉलर की प्रशंसा की।

विश्व स्तरीय राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण की योजना बना रहे हैं नितिन गडकरी

कोपा अमेरिका 2021 फाइनल में मेसी की ख़ुशी हुई दुगनी, टीम ने हासिल की जीत

28 साल बाद चैंपियन बना अर्जेंटीना, मेसी का सपना हुआ साकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -