Happy New Year : दोस्तों, रिश्तेदारों को गिफ्ट करें यह धाकड़ फ़ोन, इस दिन हो रहा है लॉन्च
Happy New Year : दोस्तों, रिश्तेदारों को गिफ्ट करें यह धाकड़ फ़ोन, इस दिन हो रहा है लॉन्च
Share:

दोस्तों, साल 2018 खत्म होने की कगार पर है और इसी के साथ साल 2019 की शुरुआत भी हो जाएगी और आप इस नए साल को काफी खास बनाना चाहते हैं तो आप इस ख़बर को जरूर पढ़ें. अगर आप इस नए साल पर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को कोई स्मार्टफोन गिफ्ट करना चाहते हैं तो आज हम आपको एक दमदार फ़ोन के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते है इस फ़ोन के बारे में... 

कूलपैड स्मार्टफोन मेकर कंपनी भारत में जल्द ही मेगा सीरीज के स्मार्टफोन बाजार में उतारने वाली है. जानकारी है कि वह अपना नया फ़ोन कल यानी कि 20 दिसंबर को पेश करेंगी. इस स्मार्टफोन के नाम के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि आने वाले कूलपैड का स्मार्टफोन मेगा 5ए का अपग्रेडेड वेरियंट होगा. मेगा 5ए तो भारतीय बाजार में उपलब्ध है. 

उम्मीद है कि कल यह बाजार में दस्तक दे दें. इसकी जानकारी कंपनी ने प्रेस रिलीज के जरिए दी है. साथ ही इसमें टीजर इमेज भी दी है, जहां इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स का पता भी लगाया जा सकता है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कूलपैड ने इसी साल अक्टूबर में कूलपैड नोट 8 लॉन्च किया था. वहीं अब यह फ़ोन आ रहा है. इसके टीजर इमेज से पता चलता है कि इनमें कोई होम बटन नहीं है. उम्मीद है कि जल्द ही इन फोन के बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध कराई जा सकती है. 

 

48 MP रियर कैमरा और धाकड़ फीचर के साथ Huawei Nova 4 लॉन्च, जानिए कीमत ?

भारत में लॉन्च हुआ HONOR का जबरदस्त Band, 17 दिनों तक चलेंगी बैटरी

अपने ग्राहकों पर मेहरबान हुई हॉनर, इस तगड़े फोन पर मिल रही 3 हजार रु की छूट

बंद होने जा रहा Google Plus, यह बड़ी वजह आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -