48 MP रियर कैमरा और धाकड़ फीचर के साथ Huawei Nova 4 लॉन्च, जानिए कीमत ?
48 MP रियर कैमरा और धाकड़ फीचर के साथ Huawei Nova 4 लॉन्च, जानिए कीमत ?
Share:

आखिरकार Huawei ने आज आपने एक और धाकड़ स्मार्टफोन Nova 4 पेश कर ही दिया. बता दें कि चीनी कंपनी हुवावे ने फ़िलहाल इसे अपने घरेलू बाजार में ही पेश किया हैं. जिसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. इस फोन के खास फीचर चार कैमरा और डिस्प्ले में front camera के लिए छेद दिया गया है. वहीं पावर के लिए इसमें 3,750mAh की बैटरी लगी है.

बात करें इसकी कीमत की तो चीनी बाजार में यह फ़ोन भारतीय रुपये में लगभग 35,300 रुपये में पेश हुआ है. वहीं इसके अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजोल्यूशन 1080x2310 पिक्सल का है और Huawei Nova 4 ऑक्टाकोर HiSIlicon Kirin 970 के साथ यह आता है जिसमें चार कोर्टेक्स ए73 कोर की अधिकतम स्पीड 2.36 गीगाहर्ट्ज और अन्य चार Cortex-A53 कोर की अधिकमतम स्पीड 1.8 गीगाहर्ट्ज तक मिलती है.

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि यह फोन 8 जीबी रैम के साथ आता है. वहीं इसमें कुल चार कैमरे दिए गए हैं, जिसमें से तीन रियर कैमरे हैं जबकि एक फ्रंट कैमरा है. वहीं यह कैमरे के लिहाज से दो वेरियंट में  उपलब्ध होगा. एक वेरियंट के बैक पैनल पर 48 मेगापिक्सल का कैमरा है जो सोनी  IMX586 प्राइमरी सेंसर और दूसरे वेरियंट में 20 मेगापिक्सल का रियर सेंसर है.  फ्रंट पर 4.5 एमएम का छेद दिया है जिसमें 25 मेगापिक्सल का कैमरा आपको मिलेगा. 

 

भारत में लॉन्च हुआ HONOR का जबरदस्त Band, 17 दिनों तक चलेंगी बैटरी

बंद होने जा रहा Google Plus, यह बड़ी वजह आई सामने

थमा नही ONEPLUS 6T का शोर, आ गई ONEPLUS 7 की लॉन्चिंग डेट !

शाओमी ने घटा दी अपने सबसे जुदा स्मार्टफोन की कीमत, मिलेंगे दमदार स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -