भारत में लॉन्च हुआ HONOR का जबरदस्त Band, 17 दिनों तक चलेंगी बैटरी

भारत में लॉन्च हुआ HONOR का जबरदस्त Band, 17 दिनों तक चलेंगी बैटरी

चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी हॉनर ना केवल अपने स्मार्टफोन के लिए प्रसिद्ध है बल्कि उसके band भी बाजार में ख़ास पहचान रखते हैं. बता दें कि चीनी कंपनी हॉनर ने भारत में आज अपना नया  वेयरेबल बैंड 4 लॉन्च कर दिया है. नया वेयरेबल बैंड 4 भारतीय बाजार में 2,599 रुपये में लॉन्च किया, जो अमेजन डॉट इन पर 18 दिसंबर यनी कि कल से उपलब्ध होगा. 

इसे लेकर कंपनी ने एक बयान में कहा कि बैंड 4 'रियल टाइम हार्ट रेट डिटेक्सन' और हुआवेई के 'ट्रस्लीप' मॉनिटरिंग प्रौद्योगिकी से लैस है और पर्सनल फिटनेस ट्रेनर की तरह काम करता है और स्वास्थ्य और उससे जुड़ी गतिविधियों पर यह निगरानी रखता है. वहीं इसे लेकर हुआवेई कंज्यूमर बिजनेस समूह के मुख्य विपणन अधिकारी सुहैल तारिक ने कहा कि, "आज की तनावपूर्ण माहौल में हर किसी के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वे संतुलित आहार, नियमित कसरत और रोजाना की पर्याप्त नींद लेकर एक स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं और ऑनर बैंड 4 के साथ उपभोक्ता इन सभी गतिविधियों की निगरानी रखी जा सकती है. 

बैंड 4 में डिस्प्ले2.5 डी कव्र्ड फुल टचस्क्रीन है. वहीं इसकी बैटरी को लेकर दावा किया गया है कि इसकी बैटरी 17 दिनों तक चलेंगी. 'ट्रस्लीपटीम' मॉनिटरिंग प्रौद्योगिकी नींद संबंधी गतिविधियों को ट्रैक करती है और स्वचालित रूप से यूजर्स की रेम (गहरी नींद) का रिकार्ड रखती है और निजी नींद सलाहकार के रूप में भी यह काम करता है. 

 

बंद होने जा रहा Google Plus, यह बड़ी वजह आई सामने

थमा नही ONEPLUS 6T का शोर, आ गई ONEPLUS 7 की लॉन्चिंग डेट !

शाओमी ने घटा दी अपने सबसे जुदा स्मार्टफोन की कीमत, मिलेंगे दमदार स्पेसिफिकेशन

YOUTUBE सफाई अभियान : 78 लाख वीडियो को यूट्यूब ने दिया झटका