खेसारीलाल-काजल ने खत्म की Coolie No 1 की शूटिंग, जल्द होगी रिलीज
खेसारीलाल-काजल ने खत्म की Coolie No 1 की शूटिंग, जल्द होगी रिलीज
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने अपनी आगामी फिल्म कुली नंबर वन’ के अंतिम चरण की शूटिग पूरी कर ली हैं, बता दें कि यह फिल्म पिछले कई समय से चर्चा में चल रही है और अब पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में आ गई है. वहीं खबर है कि इस फिल्‍म की एडिटिंग इन दिनों कोलकाता में चल रही है. ख़ास बात यह है कि फ़िल्म में पहली बार खेसारीलाल कुली के किरदार में नजर आने वाले है जिसके लिए वे काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है.

इस सेक्सी वीडियो को देखने के बाद पानी-पानी हो जाएंगे आप, अकेले में ही आएगा मजा

यह भोजपुरी फिल्‍म इसी साल रिलीज होगी, यह 2018 से ही ये तय है. मगर अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन अब शूटिंग समाप्त होने के बाद इन ख़बरों ने और जोर पकड़ लिया है. फिल्‍म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद ने इसे लेकर कहा है कि लालबाबू पंडित ने एक बेहतरीन फिल्‍म बनाई है, जिसको अब अंतिम रूप देने की तैयारी चल रही है. 

VIDEO : कुछ इस अंदाज में फैंस से रूबरू हुई अंजना, सेक्सी अंदाज में दी नए साल की शुभकामना

जानकारी है कि पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम पूरा होने के बाद ट्रेलर और फिल्‍म की रिलिजिंग डेट सामने आ जाएगी. खेसारी के साथ इस फिल्म में काजल राघवानी होगी. खेसारीलाल यादव फ़िल्म में केंद्रीय भूमिका में है जो हर समय लोगों की मदद करने के लिए तैयार रहते हैं. बता दें कि इस फिल्म का निर्माण प्रकृति फिल्म के बैनर तले किया जा रहा है. काजल और खेसारी के अलावा इसमें अहम किरदारों में  पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट, मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि भी नजर आएंगे. 

कऱोडों में खेल रहे हैं निरहुआ-आम्रपाली, 2 फिल्मों ने छूआ यह जादुई आंकड़ा

भरी महफ़िल में इन कलाकारों ने किया किस, अब वीडियो जमकर हो रहा है वायरल

धूमधाम से सम्पन्न हुआ 'मेरा गांव मेरा देश' का मुहूर्त, ये कलाकार मचाएंगे धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -