धूमधाम से सम्पन्न हुआ 'मेरा गांव मेरा देश' का मुहूर्त, ये कलाकार मचाएंगे धमाल
धूमधाम से सम्पन्न हुआ 'मेरा गांव मेरा देश' का मुहूर्त, ये कलाकार मचाएंगे धमाल
Share:

मेरा गॉंव मेरा देश नाम से बॉलीवुड में बन चुके फिल्म अब भोजपुरी सिनेमा में शानदार आगाज के लिए तैयार है. हालांकि फिल्म का नाम ही केवल एक जैसा है जबकि यह फिल्म हिन्दी फिल्म से बहुत ही अलग है सिर्फ फिल्म टाइटल मेल खा रहा है. 

रिलीज हुआ 'कैबरेट' का ट्रेलर इस भूमिका में नजर आ रहे है श्रीसंथ

आपको बता दें कि हाल ही में गोरेगांव मुम्बई में भोजपुरी फिल्म मेरा गांव मेरा देश का भव्य मुहूर्त संपन्न हुआ है. इस फिल्म में अहम किरदार सिनेस्टार शमीम खान निभाने जा रहे हैं और इस दौरान उनके साथ रहेगी रितिका शर्मा. जानकारी के मुताबिक़, इस फिल्म का निर्माण एस. पी.प्रोडक्शन के बैनर तले किया जाएगा. वहीं फिल्म की निर्मात्री सैयद परवीन ताज हैं जबकि निर्देशक हैं राजू सिंह हैं, जिन्होंने भोजपुरी के कई बड़े सितारों के लेकर फिल्म बनाया है.

यूट्यूब क्वीन के साथ नजर आएंगे अरविंद अकेला

प्राप्त ख़बरों के मुताबिक, इसमें संगीत राज इंदर राज का रहेगा. वहीं मारधाड़ मास्टर इकबाल, संकलन गोविंद दूबे का होगा. वहीं अन्य कलकारों की बात की जाए तो इसमें शमीम और रितिका के अलावा पलक, सोनिया मिश्रा, नागेश मिश्रा, अयाज खान, पप्पू यादव और संजय वर्मा आदि भी अहम किरदारों में होंगे. जबकि इससे पहले मुहूर्त के दौरान निर्मात्री सैयद परवीन ने नारियल तोड़कर मुहूर्त की रस्म अदा की. इस दौरान फिल्म निर्मात्री सैयद परवीन ताज का केक काटकर हर्षोल्लास के साथ उनका जन्मदिन भी मनाया गया. जानकारी है कि इसकी शूटिंग अगले माह 10 फरवरी से शुरू होगी. 

'शक्ति' का टीजर रिलीज, खून से लथपथ नजर आई यह सेक्सी अदाकारा

आपका मूड बनाने के लिए काफी है यह वीडियो, अकेले में ही देखने में है भलाई

मोनालिसा के सामने फेल हुई सारा अली खान, आँख मारे पर लगाए जमकर ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -