डेली लाइफ में शामिल करें ऐसे ऑउटफिट, लगेंगी कूल
डेली लाइफ में शामिल करें ऐसे ऑउटफिट, लगेंगी कूल
Share:

ड्रेस आपके लुक को और भी सुंदर बना देती है. इसलिए ये ध्यान रखना पड़ता है कि हर मौसम में ड्रेस ऐसा चुनना चाहते हैं जिसके लिए आपके लुक के लिए सही हो. इसके लिए आपको अपनी रोजमर की जिंदगी में स्टाइलिश बनने कि जरूरत हैं. इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसी चीजों की जानकारी लेकर आए है जिनको अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में शामिल कर आप खुद को Stylish दिखा सकती हैं. 

* लैस ड्रेस 
लैस हर प्रकार की शोभा को बढ़ाने का काम करती हैं. अगर आपकी त्वचा का कलर डार्क है तो भी आप पर लैस ड्रेस अच्छी ही लगेगी क्योकि इस ड्रेस की खूबी ही ये है कि ये हर किसी पर अच्छी ही लगती है. वैसे आपको बता दे कि इस ड्रेस में काला और लाल रंग सबसे ज्यादा पसंद किया जाता रहा है. यदि आप किसी और रंग में इस ड्रेस को लेने की सोच रही है तो ले सकती है क्योकि ये ड्रेस हर रंग में अच्छी ही लगती हैं.

* शर्ट ड्रेस 
शर्ट ड्रेस का फैंशन भी एक बार दूबारा चलन में आ रहा हैं. वैस शर्ट ड्रेस को लड़कियां ज्यादा तर सर्दियों में ही पहना पसंद करती है क्योंकि यह गर्मियों का ही फैंशन है. तो हो सकता है कि जब गर्मिया आए तो आप अधीकतर लड़कियों को इसी ड्रेस में ही पाएंगें.

* गोल्डन जैकेट 
गोल्डन जैकेट का फैंशन आजकल काफी चल रहा हैं. ये जैकेट शॉर्ट ड्रेस पर बहुत अच्छा लगता है और अगर आप इसे सफेद रंग की किसी ड्रेस पर पहने तो इसका लुक और भी निखर जाता हैं. वैसे ये जैकेट अलग-अलग स्टाईल में भी मिल जाता हैं.

* फ्रिल्स ड्रेस 
फ्रिल्सड्रेस आजकल काफी पसंद की जा रही हैं. फ्रिल्स का प्रयोग आजकल कई प्राकर की शर्ट और गाउन में देखने को मिल रहा हैं. फ्रिल्स हर लड़की पर खुब खिलती है. इस प्राकर के टॉप को भी आप किसी के साथ भी पहन कर फैंशनेबल दिख सकती हैं.

वार्डरोब में शामिल करें जम्पसूट लेकिन ध्यान दें इन बातों पर

Women's Day पर पार्टी के लिए अपनाएं ये खास और अट्रैक्टिव लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -