मछली को लेकर हुआ विवाद, पैक्स अध्यक्ष सहित भाइयों को दिनदहाड़े उतारा मौत के घाट
मछली को लेकर हुआ विवाद, पैक्स अध्यक्ष सहित भाइयों को दिनदहाड़े उतारा मौत के घाट
Share:

मुजफ्फरपुर: बृहस्पतिवार को बिहार के मुजफ्फरपुर में मछली मारने के विवाद में दो व्यक्तियों का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया. मामला साहेबगंज थाना इलाके के बैरिया गांव का है. क़त्ल के पश्चात् से गांव में तनाव की स्थिति है. पुलिस ने इस मामले में मुख्य अपराधी मनीष समेत 4 व्यक्तियों को अरेस्ट कर लिया है.

पुलिस के अनुसार, मछली मारने को लेकर यहां दो पक्षों में खूब हंगामा हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोलियां चला दीं. इस गोलीबारी में पैक्स अध्यक्ष राजेश साहनी तथा उनके भाई मुकेश साहनी की मौके पर मौत हो गई. जबकि, उनका तीसरा भाई भी इसमें चोटिल हो गया. जिनका साहेबगंज पीएससी में उपचार चल रहा है. 

वही मामले की तहरीर पर SSP जयंत कांत तथा SDPO राजेश कुमार मौके पर दलबल के साथ पहुंचे. दोनों भाइयों के शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए SKMCH भेज दिया है. वहीं, गांव के लोगों के बढ़ते तनाव को देखते हुए पूरे क्षेत्र में पुलिस पेट्रोलिंग जारी है. साथ ही इस घटना को लेकर SDPO राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने अपराधी मनीष समेत 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के विषय में विस्तृत खबर का फिलहाल इंतजार किया जा रहा है.

शराब पीने से रोकती थी पत्नी, तैश में आकर पति ने कर दी हत्या

कलेक्शन एजेंट से 1.15 करोड़ रुपए छीनकर फरार हुए बाइक सवार बदमाश, तलाश में जुटी पुलिस

ताला फैक्ट्री की आड़ में बना रहे थे अवैध हथियार, अंजुम-सरफ़रोज़ समेत 6 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -