ज़रा सी बात फिर बढ़ गया विवाद...भाई ने ले ली भाई की जान
ज़रा सी बात फिर बढ़ गया विवाद...भाई ने ले ली भाई की जान
Share:

मोतिहारी जिले में दो भाईयों के मध्य मामूली विवाद में हुए झगड़ा में छोटे भाई ने बड़े भाई का क़त्ल कर दिया। घटना चिरैया थाना क्षेत्र के सेमरा ढ़ाठ गांव की है।जिसकी सूचना पर अवसर पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा  जा चुका है। कहा जा रहा है कि दोनों भाईयों के मध्य गाड़ी खड़ी करने को लेकर झगड़ा मे जमकर मारपीट हुआ। इसमें बड़े भाई की जवाहर राय की जान चली गई। मृतक के पुत्र रंजीत कुमार के अनुसार दरवाजे पर गाड़ी लगाने को लेकर विवाद भी शुरू हो चुका है।

उस वक़्त मृतक जवाहर राय घर पर अकेले थे। उसी वक़्त उसके चाचा बंटी राय गाली देने लग गए। जवाहर राय ने बंटी को गाली देने से मना किया, लेकिन वह नहीं माना और गाली देते रहा। जिसके उपरांत विवाद बढ़ने लगा और बात इतना बढ़ गया कि मारपीट की नौबत आ चुका है। कहा जा रहा है कि छोटे भाई बंटी ने जवाहर राय के सर पर प्रहार कर डाला। जिससे सिर पर गंभीर चोट लगने से जवाहर राय जख्मी हो कर गिर गए। उन्हें बचाने पहुंचा जवाहर राय के छोटे पुत्र को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया गया। जख्मी जवाहर राय और उनके पुत्र को इलाज के लिए चिकित्सक के पास उपचार के लिए लाया गया. वहां डॉक्टर ने जवाहर राय को मृत घोषित बता दिया है।

चिरैया थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि घटना की कार्रवाई की जा रही है. घटना के संबंध में मृतक के पुत्र का आवेदन प्राप्त हुआ है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वही सभी आरोपी घर छोड़कर भाग गया।

नवजात की बलि देना चाहती थी महिला पकड़ी गई तो किया चौकाने वाला खुलासा

राजस्थान: सिन्दूर लगाकर सालों तक महिला का रेप करता रहा पुलिसकर्मी, 4 बार करवाया गर्भपात

हैवानियत की हदें हुई पार...चार लोगों ने एक साथ किया महिला का बलात्कार, और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -